Friday, May 17, 2024
Advertisement

Andhra Pradesh: मोटर शोरूम में आग, दिवाली ऑफर में बिक्री के रखी 36 ई-बाइकें जलकर खाक

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: October 24, 2022 14:27 IST
Fire Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE Fire Accident

Highlights

  • 50 लाख रुपए के नुकसान का अंदेशा
  • तमिलनाडु और अरुणाचल प्रदेश में भी दिवाली पर आग की घटनाएं
  • अरुणाचल प्रदेश के नाहरलगुन की वन कॉलोनी में आग

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के पार्वतीपुरम जिले में एक मोटर शोरूम में भीषण आग लगने से 36 इलेक्ट्रिक बाइकें जल कर खाक हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना सोमवार तड़के पलकोंडा कस्बे के मनम मोटर्स में हुई। दीपावली पर विशेष छूट वाली बिक्री के लिए शोरूम में रखी ई.बाइकें व बैटरियां आग में जलकर खाक हो गईं। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका

अधिकारियों को आशंका है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच के बाद सही कारण पता चलेगा।

50 लाख रुपए के नुकसान का अंदेशा

उधर, शोरूम प्रबंधन के मुताबिक आग से करीब 50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। बता दें कि हैदराबाद में इससे पूर्व पिछले महीने एक ई-बाइक शोरूम में भीषण आग लगने से आठ लोगों की मौत हो गई थी। एक बहुमंजिला इमारत के तहखाने में स्थित शोरूम में लगी आग ऊपर की मंजिल पर स्थित एक होटल में फैल गई, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और होटल में मौजूद नौ अन्य घायल हो गए थे।

तमिलनाडु और अरुणाचल प्रदेश में भी दिवाली पर आग की घटनाएं

दिवाली के मौके पर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में दवा कंपनी में आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। ये कंपनी अशोक नगर इलाके पर स्थित है। आज तड़के सुबह जब आसपास के लोगों ने धुंआ उठता हुआ देखा तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। फिलहाल अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। आग पर काबू पा लिया गया है।

 इसके अलावा आग लगने की एक और घटना अरुणाचल प्रदेश के नाहरलगुन की वन कॉलोनी में आग लग गई। इससे पहले मुंबई में आग की एक अन्य घटना रविवार को हुई। उन्होंने बताया कि आग रविवार रात लगभग 11 बजे लोअर परेल इलाके में ए टू जेड इंडस्ट्रियल एस्टेट में स्थित एक इकाई में लगी।आग पर देर रात लगभग एक बजकर 40 मिनट पर काबू पा लिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement