Saturday, May 04, 2024
Advertisement

डंपर से कुचलकर हुई 5 कुत्तों की मौत, गांव वालों में जबरदस्त आक्रोश, पुलिस ने शुरू की जांच

ग्रामीणों का कहना है कि कई बार वे लोग खुद इन बेकाबू डंपरों से बचे हैं और इनकी वजह से बेजुबान जानवरों की जान जाना तो जैसे आम बात हो गई है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: June 07, 2023 16:32 IST
Noida Dogs Killed, Dogs Killed Dumper, Five Dogs Killed- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL कुत्तों की मौत के बाद से गांव में जबरदस्त आक्रोश है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में डंपर से कुचले जाने के चलते हुई कुत्तों की मौत से जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दादरी थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास सड़क किनारे सो रहे 5 आवारा कुत्तों को एक अज्ञात डंपर ने कुचल दिया। पुलिस ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना का संज्ञान लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हादसे के बाद सड़क पर कुत्तों के अवशेष बिखरे पड़े दिख रहे हैं।

कुत्तों की मौत से जबरदस्त आक्रोश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहपुर खुर्द गांव में मंगलवार की रात एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे सो रहे कुत्तों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जब गांव के लोगों ने बेजुबानों का यह हाल देखा तो उनके आक्रोश का ठिकाना न रहा और मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। गांव वालों ने आरोप लगाया कि इन कुत्तों को अवैध खनन के काम में लगे डंपर ने कुचला है। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि अवैध खनन में संलिप्त डंपर तेज रफ्तार से गुजरते हैं जिसकी वजह से यह घटना हुई।

ग्रामीणों पर भी मंडराता रहता है खतरा
गांव के लोगों का कहना है कि कई बार गांव वाले भी इन डंपरों की चपेट में आने से बाल-बाल बचे हैं। ग्रामीणों का कहना था कि बेजुबान जानवर तो आए दिन इन तेज रफ्तार गाड़ियों का शिकार बनते रहते हैं। यही वजह है क ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं और पुलिस से ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए दादरी के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस शाहपुर खुर्द गांव में हुए हादसे की जांच में लगी हुई है। (पीटीआई इनपुट्स के साथ)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement