Monday, April 29, 2024
Advertisement

G20 Summit: भारत आईं IMF की मैनेजिंग डायरेक्टर, संबलपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की मैनेजिंग डायरेक्टर क्रिस्टालिना जॉर्जिएवा जी20 समिट में भाग लेने के लिए भारत आई हैं। इस दौरान ओडिया गाने पर उनका डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: September 08, 2023 12:30 IST
G20 Summit Managing Director of IMF came to India did a tremendous dance on Sambalpuri song video go- India TV Hindi
Image Source : PTI भारत आईं IMF की मैनेजिंग डायरेक्टर

G20 समिट को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है और अब एक-एक कर विदेशी मेहमान भारत आने लगे हैं। इसी बीच अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) की मैनेजिंग डायरेक्टर क्रिस्टालिना जॉर्जिएवा भारत पहुंच चुकी हैं। क्रिस्टालिना जब यहां एयरपोर्ट पर उतरी तो उनका भव्य स्वागत किया गया। क्रिस्टालिना भारत में G20 सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंची। इस दौरान उनके स्वागत समारोह में की तैयारियों में डांस कर रही टीम के साथ वे भी डांस करने लगी। इस वीडियो को देख आपको खूब मजा आएगा।

IMF की मैनेजिंग डायरेक्टर ने ओडिया गाने पर किया डांस

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने लिखा कि संबलपुरी बीट्स पर खुद को रोक पाना काफी मुश्किल है। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीमती क्रिस्टालिना जॉर्जिएवा जी20 समिट में भाग लेने के लिए भारत पहुंची हैं। इस दौरान उनका स्वागत संबलपुरी गाने और डांस के साथ किया गया। बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है वह ओडिया भाषा में हैं। इसलिए धर्मेंद्र प्रधान ने #OdiaPride भी पोस्ट में इस्तेमाल किया है। इस वीडियो में कुछ लड़कियां स्वागत समारोह में डांस करती दिख रही हैं। 

मजेदार है वीडियो

तभी वहां खड़ी क्रिस्टालिना इस डांस को एंजॉय करने लगती है। इसके बाद वो एक-दो स्टेप करने का भी प्रयास करती हैं और फिर जोर से हंसने लगती है। इसके बाद उनके स्वागत में मौजूद लोग उन्हें अंदर की तरफ ले जाने लगते हैं। हालांकि वो फिर रुककर डांस स्टेप कॉपी करने का प्रयास करती हैं जो कि बड़ा ही मजेदार है। इसके बाद क्रिस्टालिना हंसते हुए अंदर चली जाती हैं और सभी को नमस्कार करती हैं। बता दें कि इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस बीच इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी भी भारत पहुंच चुकी हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement