Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Gangster Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मानसा कोर्ट में हुई पेशी, 7 दिन की पुलिस रिमांड का आदेश, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स करेगी पूछताछ

Gangster Lawrence Bishnoi: पंजाब पुलिस ने सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार तड़के मानसा कोर्ट में पेश किया। पेशी के दौरान पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: June 15, 2022 10:35 IST
Gangster Lawrence Bishnoi appeared in Mansa court- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE/ANI Gangster Lawrence Bishnoi appeared in Mansa court

Highlights

  • बुधवार तड़के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मानसा कोर्ट में हुई पेशी
  • कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा
  • एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर करेगी पूछताछ

Gangster Lawrence Bishnoi: पंजाब पुलिस ने सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार तड़के मानसा कोर्ट में पेश किया। पेशी के दौरान पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा। इससे पहले उसका मेडिकल टेस्ट करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक अब उसे मोहाली ले जाया जा रहा है, जहां उससे एंटी गैंग्सटर टास्क फोर्स सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पूछताछ करेगी। 

कल पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस को किया था गिरफ्तार

दिल्ली की एक अदालत ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े मामले की जांच के संबंध में पंजाब पुलिस को, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब ले जाने के लिए मंगलवार को ट्रांजिट रिमांड सौंप दी थी। पंजाब पुलिस ने मामले में लॉरेंस बिश्नोई को औपचारिक रूप से गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत के सामने पेश किया, जिसके बाद अदालत ने राज्य पुलिस को बिश्नोई को बुधवार को मानसा अदालत में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने का निर्देश दिया था।

 दिल्ली पुलिस ने भी मांगी थी लॉरेंस की कस्टडी 

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था, जहां कोर्ट में पंजाब पुलिस भी मौजूद रही। कोर्ट में पंजाब के एडवोकेट जनरल ने लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड के लिए अर्जी दाखिल की। साथ ही दिल्ली पुलिस ने भी लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी मांगी थी। गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमले की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement