Monday, April 29, 2024
Advertisement

Gurugram News : नाइट क्लब में मारपीट का मामला, 6 बाउंसर्स और मैनेजर गिरफ़्तार

Gurugram News :वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया। नाइट क्लब के मैनेजर और 6 बाउंसर्स को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: August 11, 2022 13:43 IST
Gurugram News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gurugram News

Highlights

  • रविवार-सोमवार की दरमियानी रात का मामला
  • नाइट क्लब का मैनेजर और 6 बाउंसर गिरफ्तार

Gurugram News : गुरुग्राम के एक नाइट क्लब में बाउंसर्स की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि यहां के कासा डांजा नाइट क्लब में बाउंसर्स ने महिला से बदसलूकी की और विरोध करने पर महिला के दोस्त की जमकर की पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया। नाइट क्लब के मैनेजर और 6 बाउंसर्स को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

7-8 अगस्त रात की घटना

बताया जाता है कि घटना 7-8 अगस्त यानि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है। एक आईटी कंपनी के मैनेजर और उसकी दोस्त की 8-10 बाउंसर्स ने पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बाउंसर्स पीड़ित की पिटाई कर रहे हैं। 

घटना का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो से साफ पता चलता है कि जैसे ही महिला ने क्लब में एंट्री ली उसी वक्त गेट पर खड़े बाउंसर ने अपने हाथ से उन्हें अंदर पुश किया। फिर पीछे से उसके पुरुष मित्र को भी पुश करने लगा। उन्होंने इस बात का विरोध किया। लेकिन बाउंसर मानने को तैयार नहीं हुए और बात बढ़ती गई। धीरे-धीरे मामला बढ़ गया और आठ दस बाउंसर ने उसे धक्का देकर पीछे धकेल दिया।

गुरुग्राम के कासा डांजा क्लब में मारपीट

यह पूरी वारदात कासा डांजा क्लब में 7-8 अगस्त की रात लगभग दो बजे हुई। पीड़ित मयंक चौधरी का आरोप है कि वे अपनी महिला मित्र और दो अन्य दोस्तों के साथ क्लब पहुंचे थे। इस दौरान क्लब में एंट्री करते समय बाउंसर ने उसकी महिला दोस्त को गलत जगह छुआ। इसका महिला और मयंक ने विरोध किया। इसके बाद बाउंसर्स ने मयंक और महिला के साथ ही मंयक के दोस्तों की भी पिटाई कर दी। मयंक ने कहा कि उन्होंने और उनके दोस्तों ने नाइट क्लब के मैनेजर से भी इस घटना के बारे में बताया। मयंक ने आरोप लगाया कि नाइट क्लब के मैनेजर ने बाउंसर्स से हमें पीटने और क्लब से बाहर करने को कहा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement