1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उदयपुर के बाद हरियाणा के पलवल में युवक पर चाकुओं से हमला कर किया घायल, सभी आरोपी फरार

Haryana: उदयपुर के बाद हरियाणा के पलवल में युवक पर चाकुओं से हमला कर किया घायल, सभी आरोपी फरार

Haryana: पंचवटी कॉलोनी निवासी शिवराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका 26 वर्षीय बेटा विकास भारद्वाज आगरा चौक पर मोबाइल की दुकान चलाता है। विकास 28 जून को दुकान का सामान लेने के लिए अपनी गाड़ी से दिल्ली गया था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur
Updated on: July 01, 2022 8:13 IST
Palwal - India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Palwal 

Highlights

  • युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है
  • पलवल के एक निजी अस्पताल के ICU में भर्ती है पीड़ित
  • पुलिस की पहुंच से अभी भी बाहर हैं सभी आरोपी

Haryana: राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल मर्डर वारदात के बाद अब हरियाणा के पलवल में वैसी ही एक बड़ी घटना हो गई। हरियाणा के पलवल में कार सवार युवक को एक समुदाय विशेष के लोगों ने चाकुओं के वार से घायल कर दिया। घायल युवक की हालत नाजुक और वह आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। 

घटना हरियाणा के पलवल की है। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार विकास भारद्वाज नामक युवक पर अंजुम नामक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकुओं से हमला कर दिया। विक्की को गंभीर हालत में फरीदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से ऑपरेशन के बाद उसे पलवल के एक निजी अस्पताल की ICU में रखा गया है। 

युवक के पिता की शिकायत पर युवक अंजुम सहित छह के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अभी तक पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। खबर के अनुसार, विकास और अंजुम में पहले कोई विवाद नहीं हुआ था और न ही दोनों के बीच कोई दुश्मनी थी। 

मोबाइल की दुकान चलाता है युवक

पलवल कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि, पंचवटी कॉलोनी निवासी शिवराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका 26 वर्षीय बेटा विकास भारद्वाज आगरा चौक पर मोबाइल की दुकान चलाता है। विकास 28 जून को दुकान का सामान लेने के लिए अपनी गाड़ी से दिल्ली गया था। वापसी में पलवल बस स्टैंड के पास उसे उसके दोस्त अमित, कुणाल व अमन मिल गए। जिन्हें छोडने के लिए वह कैंप के लिए चल गया। वापस आते हुए उसे देर हो गई। रास्ते में न्यू कॉलोनी रोड़ पर गोलाया पब्लिक स्कूल के पास रात के करीब 12.15 बजे पहुंचा तो वहां पहले से एक कार खड़ी हुई थी। जिसमें शेखपुरा मोहल्ला निवासी अंजुम और 5-6 अन्य युवक बैठे थे। इन लोगों ने उसकी कार को रोक लिया और बिना किसी कारण के उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

चाकू से छाती-कमर पर वार कर किया घायल 

अंजुम ने अपने हाथ में लिए हुए चाकू से उसकी छाती और कमर पर कई बार वार किए। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। झगड़े का शोर सुनकर लोग वहां इकट्ठे हो गए तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए। मामले की पूछताछ में विकास के दोस्तों ने बताया कि आरोपी युवकों के साथ कभी कोई वाद-विवाद भी नहीं हुआ, और विकास व उनकी अंजुम से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी।

विकास अभी ICU में भर्ती

घायल विकास को रात को ही पलवल के सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालत नाजुक देखते हुए विकास को तुरंत जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां भी प्राथमिक उपचार के बाद विकास को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जिसके बाद विकास को  फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने विकास का ऑपरेशन किया। अब वह पलवल के एक निजी अस्पताल की आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने अनुसार अभी तक घायल विकास बयान देने की स्थिति में नहीं है, लेकिन मामले की जांच की जा रही है और वे जल्द ही सभी आरोपियों को गिफ्तार कर लेंगे।

Latest India News