Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

हरियाणा के रोहतक में पटरी से उतरी मालगाड़ी, ट्रैक हुआ प्रभावित, कई ट्रेनें हुईं लेट

मालगाड़ी हरियाणा के रोहतक के गांव समर गोपालपुर के पास सुबह करीब 6:45 बजे पटरी से उतर गई। जिसके कारण रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते रोहतक-जींद रूट पर चलने वाली 6 ट्रेनें प्रभावित हुई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 15, 2023 15:54 IST
हरियाणा के रोहतक में पटरी से उतरी मालगाड़ी- India TV Hindi
Image Source : ANI हरियाणा के रोहतक में पटरी से उतरी मालगाड़ी

हरियाणा के रोहतक में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। यहां एक मालगाड़ी के 6 डब्बे पटरी से उतर गए, जिसके बाद दिल्ली-रोहतक रूट पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित है। इस हादसे की वजह से कई ट्रेने देरी से चल रही हैं और 2 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। हालांकि इस हादसे में किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है। 

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, ये मालगाड़ी हरियाणा के रोहतक के गांव समर गोपालपुर के पास सुबह करीब 6:45 बजे पटरी से उतर गई। जिसके कारण रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते रोहतक-जींद रूट पर चलने वाली 6 ट्रेनें प्रभावित हुई है। सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। रेलवे कर्मचारी ट्रैक को ठीक करने का काम कर रहे हैं। साथ ही पटरी से उतरे डिब्बों को हटाकर साइड किया जा रहा है ताकि अन्य ट्रेनों के लिए रास्ता बनाया जा सके।

सुबह करीब 6:45 बजे हुआ हादसा 

उत्तर रेलवे, डीआरएम, डी गर्ग ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा, रोहतक जिले में सुबह करीब 6:45 बजे एक मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। हम यह जानने के लिए आकलन कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ। ट्रेन दिल्ली से राजस्थान के सूरतगढ़ जा रही थी। हमने वैगनों को हटाने का काम शुरू कर दिया है। जिस ट्रैक पर मालगाड़ी पलटी है, वह दिल्ली से बहादुरगढ़ व रोहतक होते हुए जाता है। वहां पर डबल ट्रैक बनाया हुआ है। मालगाड़ी के डिब्बे उतरने के कारण एक ट्रैक क्षतिग्रस्त हुआ है। जिससे ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement