Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक करोड़ से ज्यादा की रिश्वत लेने के आरोप में IAS अधिकारी गिरफ्तार, दिल्ली के हरियाणा भवन में कर रहे थे सर्विस

हरियाणा के गुरुग्राम से एक IAS अधिकारी धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी फरीदाबाद पुलिस ने की है। गिरफ्तारी से पहले आईएएस धर्मेंद्र सिंह दिल्ली के हरियाणा भवन में नियुक्त थे।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 16, 2023 11:57 IST
IAS Dharmendra Singh arrested- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC IAS अधिकारी गिरफ्तार

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से एक IAS अधिकारी धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी फरीदाबाद पुलिस ने की है। अधिकारी पर आरोप है कि सोनीपत में निगम कमिश्नर रहते हुए उन्होंने रिश्वत ली थी। धर्मेंद्र सिंह पर एक करोड़ 10 लाख रुपए की रिश्वत लेने का आरोप लगा है। फरीदाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तारी से पहले आईएएस धर्मेंद्र सिंह दिल्ली के हरियाणा भवन में नियुक्त थे।

क्या है पूरा मामला

भ्रष्टाचार के एक मामले में गुरुग्राम से ये गिरफ्तारी सोमवार को की गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अधिकारी की पहचान धर्मेंद्र सिंह के रूप में हुई है, जो हरियाणा भवन, दिल्ली में रेजिडेंट कमिश्नर के रूप में तैनात हैं। अधिकारियों ने कहा कि सिंह को एसआईटी और फरीदाबाद पुलिस के एक संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया। आरोप है कि सिंह ने मंजूरी के लिए अवैध रूप से एक टेंडर की राशि 55 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 87 करोड़ रुपये कर दी थी। अधिकारियों ने कहा कि इसके अलावा, जब सिंह नगर निगम, सोनीपत के आयुक्त थे, तब उन्होंने एक ठेकेदार से 1.11 करोड़ रुपये की रिश्वत ली थी। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें:

दिल्ली जाने से पहले डीके शिवकुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं ब्लैकमेल नहीं करूंगा लेकिन....

बिहार में देसी शराब की तस्करी कर रहीं महिलाएं, स्कूटी वाली इस महिला की चालाकी ने पुलिस को भी किया हैरान

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement