Monday, April 29, 2024
Advertisement

अगर जा रहे हैं गुरग्राम तो इन रास्तों से बचें, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

गुरुग्राम पुलिस ने रविवार को खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 17, 2022 20:33 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो

अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर फरवरी 2022 से प्रदर्शन किए जा रहे हैं। सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इन विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने रविवार को खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। पुलिस ने कहा कि 18 दिसंबर को विरोध प्रदर्शन के कारण ट्रैफिक प्रभावित हो सकता है, इसलिए कई जगहों पर रूट को चेंज किया गया है। 

जयपुर से आने वाले लोग ये रूट ले सकते हैं

ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि जयपुर से आने वाले लोग पचगांव से दूसरा रूट ले सकते हैं। वहीं दिल्ली और दूसरी जगहों के लिए केएमपी के रास्ते से जा सकते हैं। साथ ही एडवाइजरी में यह भी कहा गया है कि मानेसर से गुरुग्राम या दिल्ली जाने वाले खेड़की दौला टोल के पास जिवो कट से यू-टर्न ले सकते हैं और एसपीआर से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रूट को चुन सकते हैं। 

दिल्ली से जयपुर की ओर जाने वाले लोग इस रूट को ले सकते हैं

ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है, “गुरुग्राम या दिल्ली से जयपुर की ओर जाने वाले लोग राजीव चौक से सोहना तक दूसरा रूट ले सकते हैं और फिर केएमपी के रास्ते का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसी तरह गुरुग्राम से जयपुर आने वाले लोग भी हीरो होंडा चौक से पटौदी रोड के लिए दूसरा मार्ग ले सकते हैं।”

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लोगों ने किया प्रदर्शन 

सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया। पुलिस ने हाईवे करने वाले पदाधिकारियों को हिरासत में लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इस घटना को लेकर दो पुलिस कर्मी घायल हुए। स्थिति को काबू में लाने के लिए फिलहाल काफी संख्या में पुलिस कर्मी हाईवे पर तैनात हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement