Indigo Flight Bomb News: पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम की खबर, हिरासत में ले लिया गया शख्स

Indigo Flight Bomb News: पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट में एक शख्स ने बम रखे जाने की खबर दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद एहतियात के तौर पर सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया है। पटना डीएम चंद्रशेखर ने बताया कि यात्रा कर रहे एक शख्स ने खुद बताया कि बैग में बम रखकर ले जा रहा है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Updated on: July 21, 2022 23:53 IST
Visuals from Patna airport where the Bomb squad & Police personnel are conducting inspection- India TV Hindi News
Image Source : ANI Visuals from Patna airport where the Bomb squad & Police personnel are conducting inspection

Highlights

  • इंडिगो की फ्लाइट में बम की खबर
  • बैग की तलाशी लेने पर नहीं मिला बम
  • युवक ने खुद के ही बैग में बताया बम

Indigo Flight  Bomb News: पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट में एक शख्स ने बम रखे जाने की खबर दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद एहतियात के तौर पर सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया है। पटना डीएम चंद्रशेखर ने बताया कि यात्रा कर रहे एक शख्स ने खुद बताया कि बैग में बम रखकर ले जा रहा है।

युवक ने खुद के ही बैग में बताया बम

इंडिगो की दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक व्यक्ति ने दावा किया कि उसके बैग में बम है। इसके बाद बम दस्ते और पुलिस कर्मीयों मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया। बम स्क्वाड ने बैग की तलाशी ली लेकिन बम नहीं मिला। युवक को हिरासत में ले लिया गया है। एहतियातन के तौर पर सभी यात्रियों को विमान से उतार कर अब सभी यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है। पटना से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की ये फ्लाइट रात 8.45 बजे उड़ान भरने वाली थी। जानकारी है कि अपने माता पिता के साथ जा रहे गुरप्रीत नाम के एक युवक ने पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट में सवार होने के बाद खुद ही कहा कि उसके बैग में बम है। बम स्क्वाड ने उसके बैग की तलाशी ली लेकिन उसमें बम नहीं मिला। 

कई दिनों से लगातार सुर्खियों में है इंडिगो 
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले केरल के सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (एलडीएफ) के संयोजक ई.पी. जयराजन ने कहा था कि वह और उनका परिवार कभी भी इंडिगो कंपनी के विमानों में यात्रा नहीं करेगा। इससे पहले विमानन कंपनी इंडिगो ने जयराजन पर तीन हफ्तों के लिए उसके विमान में यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। 

वहीं बीती 17 जुलाई को इंडिगो की शारजाह-हैदराबाद उड़ान के एक इंजन में गड़बड़ी आने का पता चलने के बाद फ्लाइट को एहतियात के तौर पर उसे कराची हवाईअड्डे पर उतारा गया। इससे पहले, 14 जुलाई को इंडिगो की दिल्ली-वडोदरा उड़ान का मार्ग एहतियात के तौर परिवर्तित करते हुए उसे जयपुर ले जाया गया था, क्योंकि विमान के इंजन में कंपन होने का पता चला था।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन