Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

इंडिगो का विमान उड़ान भरने के लिए तैयार, लेकिन फ्लाइट में सीट से गद्दी ही हो गई गायब

असुविधा का सामना करने वाला यात्री पुणे से नागपुर की यात्रा कर रहा था। बोर्डिंग के बाद जब वह अपनी सीट पर पहुंचा तो वहां से कुशन ही गायब था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 27, 2023 16:06 IST
indigo, indigo airlines- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इंडिगो के विमान में सीट कुशन हो गया गायब

नई दिल्ली: भारत में विमानन क्षेत्र अपने सर्वश्रेष्ठ समय में चल रहा है। हर रोज लाखों यात्री इधर से उधर यात्रा कर रहे हैं। घरेलू उड़ानों की बात करें तो भारत में इंडिगो कंपनी का नाम सबसे ऊपर आएगा। इंडिगो हर रोज 1500 से ज्यादा उड़ान भरता है। इंडिगो कहता है कि वह अपने यात्रियों का सबसे अच्छा ख्याल रखते हैं। लेकिन पिछले हफ्ते एक यात्री के साथ कुछ ऐसा हुआ कि मामला सुर्खियों में आ गया है।

दरअसल पुणे से नागपुर की यात्रा करने के लिए रविवार 26 नवंबर को सागरिका पटनायक इंडिगो की फ्लाइट 6E 6798  में सवार हुईं। उनका सीट नंबर 10A था। वह अपनी सीट पर पहुंचती हैं तो मालूम चलता है कि उनकी सीट से कुशन ही गायब है। उन्होंने तत्काल ही सीट के कुशन की आसपास तलाश शुरू की। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही अपनी समस्या को केबिन क्रू के सतह साझा की। उन्होंने उन्हें कुछ देर इंतजार करने को कहा। इस दौरान वह वहीं गैलरी में ही खड़ी रहीं। वहीं जब बोर्डिंग की प्रक्रिया समाप्त हुई तब जाकर केबिन क्रू के सदस्यों ने दूसरी सीट से कुशन लाकर उन्हें दिया।

'मुनाफा बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका'

इस घटना के बारे में सागरिका के पति ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, "इंडिगो, फ्लाइट 6ई 6798 सीट नंबर 10A, पुणे से नागपुर। आज की स्थिति, मुनाफा बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका, दयनीय।" उन्होंने सवाल उठाया कि फ्लाइट से कुशन कैसे गायब हो सकता है और उनके स्टाफ को इस बारे में पता क्यों नहीं चला?

'यह निश्चित रूप से देखने में अच्छा नहीं'

वहीं इंडिगो ने उन्हें ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, "यह निश्चित रूप से देखने में अच्छा नहीं है। कई बार सीट कुशन वेल्क्रो से अलग हो जाता है। इसे हमारे दल की सहायता से पुनः स्थापित किया जा सकता है। इसके अलावा, आपकी प्रतिक्रिया समीक्षा के लिए संबंधित टीम के साथ साझा की जाएगी। आशा है भविष्य में आपकी बेहतर सेवा कर सकूंगा।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement