Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Insta Reel बनाने के चक्कर में 16 साल के युवक की गई जान, घर पर बोला नमाज पढ़ने जा रहा हूं...

हैदराबाद में एक युवक की रील बनाने के चक्कर में जान चली गई। एक 16 साल के लड़के मोहम्मद सरफराज ने घर पर बताया कि वह शुक्रवार की नमाज पढ़ने के लिए जा रहा है। लेकिन इस दौरान वह रील शूट करने के लिए रेलवे ट्रैक के पास चला गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 08, 2023 7:19 IST
Instagram Reel Video 16 year old boy lost his life while making an Insta Reel, saying he was going t- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Insta Reel बनाने के चक्कर में 16 साल के युवक की गई जान

Instagram Reel Video: सोशल मीडिया पर रील का दौर चल रहा है। डिजिटल युग में युवा पीढ़ी रील के पीछे दीवानी है। लेकिन रील बनाने के चक्कर में कई बार लोगों की जान तक चली जाती है। ऐसा ही एक माजरा हैदराबाद में देखने को मिला है। यहां रील्स बनाने के चक्कर में एक युवक ने अपने जान को खतरे में डाल दिया। हैदराबाद में एक युवक की रील बनाने के चक्कर में जान चली गई। एक 16 साल के लड़के मोहम्मद सरफराज ने घर पर बताया कि वह शुक्रवार की नमाज पढ़ने के लिए जा रहा है। लेकिन इस दौरान वह रील शूट करने के लिए रेलवे ट्रैक के पास चला गया।

रील बनाने के चक्कर में गई जान

युवक जब रील बना रहा था उस समय वह रेलवे की पटरी के पास था। रील बनाने के दौरान ही ट्रेन वहां आ गई और सरफराज की मौत हो गई। हालांकि वीडियो बना रहे उसके दोस्त की जान बच गई। इस दौरान तीन दोस्त वहां मौजूद थे। वे रील बनाने के लिए  पूरी तैयारी के साथ आए हुए थे। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सफेद कुर्ता पहने सरफराज रेलवे ट्रैक के पास अपना वीडियो बना रहा है। वो वीडियो बनाने के लिए पोज देता है तभी वहां एक ट्रेन आ जाती है जिसके चपेट में आने से सरफराज की मौत हो जाती है। 

वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर बी किया गया है। वीडियो में लड़के के दुर्घटना के अधूरे वीडियो के साथ ही लड़के के पिता का भी वीडियो शेयर किया गया है। लड़के के पिता ने कहा कि वह शुक्रवार की नमाज में शामिल होने के लिए घर से निकला था। कुछ घंटों बाद उसेक दोस्तों ने उन्हें सूचना दी कि सरफराज रेलवे ट्रैक पर बेहोश हो गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने बाद लोगों द्वारा तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं व लोगों संभलकर रील बनाने की हिदायत दी जा रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement