Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Jacqueline Fernandez: सुकेश के दिए महंगे तोहफों से लेकर बैंक डिटेल्स तक.. जैकलीन फर्नांडीज से आज EOW ने क्या-क्या पूछा

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सोमवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के समक्ष पेश हुईं।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Akash Mishra Updated on: September 20, 2022 6:26 IST
Jacqueline Fernandez coming out of EOW office- India TV Hindi
Image Source : ANI Jacqueline Fernandez coming out of EOW office

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सोमवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के समक्ष पेश हुईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह दूसरा मौका है, जब अभिनेत्री को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ को लेकर दिल्ली पुलिस ने तलब किया है। इस दौरान EOW जैकलीन फर्नांडीज से बैंक की डिटेल्स मांगी। जैकलीन EOW को ये सारी जानकारी सौंपी है।

सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन से कहा था कि चेन्नई में उसके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई है, तुम आ जा आओ। जिसके बाद सुकेश ने जैकलीन के लिए एक प्राइवेट जेट अरेंज किया था, जिससे वे(जैकलीन) चेन्नई गई थीं। 

अगली पूछताछ होगी साथ-साथ 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फर्नांडिस जांच में शामिल हुईं और उनसे मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा(EOW) के ऑफिस में पूछताछ की जा रही है। EOW के टॉप सोर्सेस के मुताबिक आज जैकलीन का उनकी ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से आमना सामना होना था, लेकिन लिपाक्षी की तबीयत खराब होने के कारण वे(लिपाक्षी) आज नहीं आ सकी। जानकारी के मुताबिक लिपाक्षी और जैकलीन का आमना सामना EOW की अगली पूछताछ में कराया जाएगा। 

आठ घंटे से ज्यादा समय तक की थी पूछताछ 

EOW ने पिछले बुधवार को, पिंकी ईरानी के साथ फर्नांडिस से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। ईरानी ने ही अभिनेत्री को चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाया था। पुलिस ने पूर्व में कहा था कि जांच में खुलासा हुआ है कि चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर फर्नांडिस के एजेंट प्रशांत को एक मोटरसाइकिल की पेशकश की थी, लेकिन उसने इसे लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद, चंद्रशेखर ने बाइक और उसकी चाभी प्रशांत के यहां ही छोड़ दी थी। 

हाई प्रोफाइल लोगों से ठगी करने का है आरोप

हाई प्रोफाइल लोगों से ठगी करने वाला चंद्रशेखर अभी एक जेल में बंद है। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई हाई प्रोफाइल लोगों से ठगी करने का आरोप है। ईडी ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए 17 अगस्त को एक आरोपपत्र दाखिल किया था। ईडी के मुताबिक, फर्नांडिस और बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री नोरा फतेही को चंद्रशेखर से लग्जरी कार और महंगे तोहफे मिले थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement