Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jammu and kashmir News: तिलक लगाने पर दो छात्राओं की पिटाई करने वाले टीचर पर हुई कार्रवाई, सस्पेंड

जम्मू-कश्मीर में माथे पर टीका लगाकर स्कूल पहुंची दो छात्राओं को पीटने के आरोप में शिक्षक निसार अहमद को अगले आदेश तक सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं राजौरी जिला प्रशासन आरोपों का जांच कर रहा है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 07, 2022 9:02 IST
Accused teacher Nisar Ahmed suspended- India TV Hindi
Image Source : TWITTER   Accused teacher Nisar Ahmed suspended

जम्मू-कश्मीर में माथे पर टीका लगाकर स्कूल पहुंची दो छात्राओं को पीटने के आरोप में शिक्षक निसार अहमद को अगले आदेश तक सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं राजौरी जिला प्रशासन आरोपों का जांच कर रहा है। मामला राजौरी जिले का है जहां के उपजिला कोटरंका के धरमन पंचायत के सरकारी माध्यमिक स्कूल खदुरियां में नियुक्त शिक्षक निसार अहमद पर स्कूल में तिलक लगाकर आई छात्राओं की पिटाई करने का आरोप लगा है। 

यह मामला उस समय सामने आया जब पीड़ित छात्राओं के माता-पिता ने इसके खिलाफ आवाज उठाई और वीडियो बनाई। मामला जिला विकास आयुक्त के संज्ञान में आते ही शिक्षक को निलंबित कर दिया गया। बच्चियों के अभिभावकों ने बताया कि नवरात्र की पूजा के बाद बच्चियां माथे पर टीका लगाकर स्कूल पहुंची थी। बच्चियों के माथे पर तिलक देखकर शिक्षक भड़क गया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी।  

बच्चियों के पिता ने बताया कि शिक्षक निसार अहमद उनकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था। क्योंकि वह स्कूल में टीका लगाकर जाती है। करीब दो-तीन हफ्ते से टीचर बच्ची से कहता था कि स्कूल में सिंदूर लगाकर मत आया करो, लेकिन बच्ची ने जब मानने से इंकार कर दिया तो टीचर ने उसकी बेरहमी से पीटाई कर दी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement