Friday, May 10, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार, 6 को हिरासत में लिया गया

श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब में किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इसे चलाने वाले 2 व्यक्तियों (पंपोर के इरशाद अहमद भट और करीमाबाद पुलवामा के मोहम्मद शफी हाजम) को गिरफ्तार किया गया है।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Rituraj Tripathi Published on: April 03, 2023 23:14 IST
Sex racket- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जम्मू कश्मीर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब में किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इसे चलाने वाले 2 व्यक्तियों (पंपोर के इरशाद अहमद भट और करीमाबाद पुलवामा के मोहम्मद शफी हाजम) को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 4 सेक्स वर्कर्स और 2 कस्टमर्स को हिरासत में लिया गया है और चनपुरा थाना (श्रीनगर पुलिस) में एफआईआर दर्ज की गई है। 

बाग मेहताब क्षेत्र में आने वाले चनपोरा थाना पुलिस ने आज परिसर में छापेमारी की थी। गिरफ्तार और हिरासत में लिए गए 6 लोग श्रीनगर के ही हैं। ये पूरा रैकेट एक किराए के घर में चल रहा था, जिसके मालिक अल्ताफ हुसैन अफाकी हैं। इसके अलावा मकान मालिक ने किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया था, तो उस पर भी मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने सभी नागरिकों से अपील की है कि अगर उन्होंने अपना मकान/कमरा/दुकान किराए पर दिया है तो किरायेदार का वेरीफिकेशन करवाएं। 

ये भी पढ़ें- 

पानी की कमी से जूझेगी दिल्ली, जानिए कहां-कहां होगी किल्लत और क्या है इसके पीछे का कारण

हनुमान जयंती से पहले बंगाल में ममता बनर्जी सतर्क, लोगों से की ये अपील

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement