Friday, April 19, 2024
Advertisement

Jammu and Kashmir: जम्मू में सैनिक ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था जवान

Jammu and Kashmir: योगेस के आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। गोली लगने से पहले उसने अपने हाथ पर लिखा कि विनोद, अक्षय मुझे माफ करना। डिंपल तेरा BATRA तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता इसलिए मैं भी आ रहा हूं DIMPLE I LOVE U।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 10, 2022 13:43 IST
representative images- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO representative images

Highlights

  • जम्मू में सैनिक ने खुद को मारी गोली
  • हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था जवान
  • आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है

Jammu and Kashmir: जम्मू में सेना के शिविर के अंदर एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि सैनिक योगेश कुमार मीरन साहिब इलाके में कुलियां शिविर में गार्ड ड्यूटी पर थे तभी उन्होंने खुद को सिर में गोली मार ली। हिमाचल प्रदेश के रहने वाले कुमार की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गहरे सदमे में परिवार

योगेस के आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। गोली लगने से पहले उसने अपने हाथ पर लिखा कि विनोद, अक्षय मुझे माफ करना। डिंपल तेरा BATRA तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता इसलिए मैं भी आ रहा हूं DIMPLE I LOVE U। घटना के बाद से ही मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं। मिलिट्री अस्पताल में योगेश का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। परिवार के लोग जम्मू कश्मीर पहुंच गए हैं। 

मृतक के बड़े भाई भी सेना में

मृतक के बड़े भाई भी भारतीय सेना में 15 जैक राइफल में सेवारत हैं। वह भी जम्मू कश्मीर पहुंच गए हैं। योगेश हिमाचल प्रदेश में मंडी के पधर के रहने वाले थे। योगेश की अभी शादी नहीं हुई थी। उनके साथियों का कहना है कि योगेश बहुत ही अच्छे इंसान थे। वह अपने परिवार से काफी प्यार करते थे। उनके इस तरह आत्महत्या कर लेने से उनके दोस्त काफी सदमे में हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement