Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत से फरार हुए लश्कर के 2 आतंकियों को फिर पकड़ा

जम्मू कश्मीर में दो आतंकी पुलिस कस्टडी से फरार हो गए हैं। दोनों आतंकवादी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य थे। उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पुलिस हिरासत से दोनों आतंकी फरार हो गए हैं।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: April 05, 2023 23:24 IST
Jammu kashmir- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जम्मू कश्मीर में हिरासत से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी फरार

बारामूला पुलिस ने हिरासत से भागे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस स्टेशन बारामूला में हिरासत में रखे गए दो आतंकी आज सुबह फरार हो गए थे। दोनों पर कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि जम्मू कश्मीर में पुलिस की हिरासत से दो आतंकी फरार हो गए हैं। फरार दोनों आतंकियों को संबंध आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से बताया जा रहा है। पुलिस दोनों आंतकियों की तलाश में जुट गई है। जम्मू कश्मीर से मिली जानकारी के मुताबिक, ये आतंकी रास्ते से फरार हो गए है। पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकियों को बारामूला पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था, रास्ते में दोनों आतंकी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने जम्मू कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की तहक़ीक़ात भी शुरू कर दी है।

पुलिस हिरासत से फरार हुए दोनों आतंकी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आतंकी बारामुला में पुलिस हिरासत से फरार हुए हैं। पुलिस ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस दोनों आतंकियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक ये लश्कर-ए-तैयबा के आंतकी आज उस समय फरार हुए जब दोनों को डिस्ट्रिक्ट जेल बारामूला से पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बारामुला पुलिस स्टेशन ला रही थी। फरार होने के बाद से पूरे घाटी में पुलिस और प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड में हैं।

दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए कर रहे थे काम

जानकारी दे दें कि फरार दोनों आतंकवादियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मारूफ नज़ीर और शाहिद शौकत के तौर पर हुई है। गौरतलब है ये दोनों आतंकी बारामुला में शराब की दुकान पर हुए हमले की वारदात में शामिल थे। उस समय पुलिस ने इन दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस को जांच में पता चला था की यह दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहे थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस ने सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया है। पुलिस सरगर्मी से फरार दोनों आतंकियों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें-

जम्मू कश्मीर: किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार, 6 को हिरासत में लिया गया

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement