Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बस एक्सीडेंट, 5 लोगों की हुई मौत

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को एक बस चालक के नियंत्रण खोने से बस खाई में जा गिरी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: September 15, 2022 20:08 IST
 Jammu Kashmir News- India TV Hindi
Image Source : PTI Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को एक बस चालक के नियंत्रण खोने से बस खाई में जा गिरी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। जम्मू से सुरनकोट यात्रियों को लेकर जा रही एक बस राजौरी के मंजाकोट के डेरी रेल्योत इलाके में चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। दुर्घटना के बाद सुरक्षा बलों और स्थानीय लोगों ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया ट्वीट

एक अधिकारी ने कहा, "घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" राजौरी सड़क दुर्घटना के एक दिन बाद पड़ोसी पुंछ जिले में एक अन्य सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 25 घायल हो गए। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा, "राजौरी में एक दुखद दुर्घटना के कारण लोगों की जान जाने से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में, मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है। घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने दें। जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।"

यूपी में भी हुआ भयानक एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसा इतना भयानक था कि 4 की मौत हो गई है। सीतापुर जिले के सिधौली थाना क्षेत्र में NH-24 पर दो ट्रकों ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार चार लोगों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पर एक ही परिवार के 35 सदस्य सवार थे और एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे, जबकि दूसरे ने पीछे से उसमें जोरदार टक्कर मार दी। अधिकारी के मुताबिक, हादसे में चार लोगों के मरने और 30 अन्य के घायल होने की खबर है। उन्होंने बताया कि चार घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें उपचार के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। बता दें कि ट्रैक्टर-ट्रॉली दो ट्रकों के बीच में आ गई, जिससे बड़ा सड़क हादसा हो गया है।

मुंडन संस्कार के लिए जा रहे थे लोग

अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) एन पी सिंह ने बताया कि घटना बुधवार रात की है, जब शाहजहांपुर के रोजा क्षेत्र के 35 लोग एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर बाराबंकी के देवा शरीफ तीर्थस्थल पर मुंडन संस्कार के लिए जा रहे थे। सिंह के अनुसार, जब ये लोग सिधौली शहर पहुंचे तो तेज बारिश हो रही थी और तभी एक ट्रक ने उन्हें आगे से, जबकि दूसरे ने पीछे से टक्कर मार दी। खबरों के मुताबिक, ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement