Friday, May 10, 2024
Advertisement

जम्मू: राजौरी के थन्नामंडी में खाई में गिरी कार, 4 लोगों की गई जान, 7 बुरी तरह घायल

जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले के थन्नामंडी इलाके में एक कार खाई में जा गिरी जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे 7 और लोग घायल हुए हैं जो अस्पताल में भर्ती हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 05, 2023 10:15 IST
car accident - India TV Hindi
Image Source : ANI जम्मू के थनामंडी इलाके में बड़ा कार हादसा

जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तीन महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक राजौरी जिले के थन्नामंडी इलाके के भंगाई क्षेत्र में सुबह तड़के 3 बजे के करीब हादसा हुआ जिस में चार लोगों की मौत हो गई और अन्य सात लोग घायल हो जाए।

3 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, 1 की अस्पताल में मौत

हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल पर आस-पास के लोगों ने तुरंत घायलों को राजौरी के मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जबकि 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी और घायलों में से एक ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। इस खबर की पुष्टि राजौरी मेडिकल कॉलेज के सुप्रीटेंडेट डॉक्टर मेहमूद हुसैन ने की है। उन्होंने कहा सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ और हमारे पास यह 8 लोग घायल अवस्था में पहुंचे जिन में से एक की यहां इलाज के दौरान मौत हुई है जबकि तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हुई है, उन्होंने कहा घायलों का इलाज चल रहा है।

ओवरलोडिंग की वजह से हो रहे ऐसे हादसे
इस पूरी घटना में घायल हुए यात्रियों का हाल जानने के लिए जिला विकास आयुक्त राजौरी विकास कुंडल और उनके साथ पुलिस अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों को मदद का आश्वासन दिया। वहीं थनामंडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। लेकिन इस हादसे का कारण क्या रहा? बता दें कि राजौरी में आए दिन इस तरह के कई हादसे सामने आ रहे हैं, जबकि ओवरलोडिंग इस का मुख्य कारण है। इस महीने राजौरी में यह तीसरा बड़ा सड़क हादसा है।

ये भी पढ़ें-

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा, NSA एक्ट लगाकर होगी कार्रवाई

तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग केस में आज होगा सजा का ऐलान, 10 लोग दोषी करार
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement