Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

तेजस्वी के गाने का जेडीयू नेता ने अलग अंदाज में दिया जवाब, जानें क्या कहा

INDI गठबंधन के नेताओं ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में मेगा रैली की आयोजित की। इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक गाना गाकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ निशाना साधा। तेजस्वी के गाने का जवाब जेडीयू नेता नीरज कुमार ने एक अलग अंदाज में दिया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: March 31, 2024 19:00 IST
तेजस्वी यादव के गाने का जवाब जेडीयू नेता नीरज कुमार ने दिया जवाब- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तेजस्वी यादव के गाने का जवाब जेडीयू नेता नीरज कुमार ने दिया जवाब

दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘INDI’ गठबंधन के नेताओं ने आज केंद्र सरकार के खिलाफ एक मेगा रैली की। इस दौरान ‘INDI’ गठबंधन के नेताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। ऐसे में तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर एक अलग अंदाज में ही निशाना साधा। उन्होंने अभिनेता गोविंदा के एक गाने को गाकर पीएम पर निशाना साधा। तेजस्वी के गाने का जवाब जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी एक अलग ही अंदाज में दिया।  

ऐसे दिया जेडीयू नेता ने जवाब

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी के गाने का जवाब देते हुए कहा, "तुम तो बड़े घपलेबाज हो, सत्ता में आते हो तो सनम लूट मचाते हो, मां-बाप की पार्टी पर खूब इतराते हो, बार-बार तुम जो बबुआ ऐसा करोगे, भाई-बहन, माई-बाप को टिकट बांटोगे, जनता रूठ जाएगी तो बेरोजगार घूमोगे।" उन्होंने अपने इस जवाब सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म 'एक्स' पर शेयर किया है। 

तेजस्वी ने कौन सा गाना गाकर साधा था निशाना

बता दें कि आज दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘INDI’ गठबंधन के नेताओं की मैगा रैली आयोजि की गई। इस दौरान RJD नेता व बिहार पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अभिनेता का गाना गाकर एक अलग ही अंदाज में मोदी सरकार पर निशान साधा। उन्होंने कहा,"तुम तो धोखेबाज हो,वादा करके भूल जाते हो. रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे तो जनता जो रूठ गई तो हाथ में मलोगे. अरे तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भाग जाते हो।" इस गाने का जवा जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी अलग अंदाज में दिया है। 

बीजेपी भ्रम में फंसी हुई है- प्रियंका गांधी वाद्रा

महारैली को दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि वे (बीजेपी) भ्रम में फंसे हुए हैं। मैं उन्हें एक हजार साल पुरानी कहानी और उसका संदेश याद दिलाना चाहती हूं।" उन्होंने आगे कहा, "प्रधानमंत्री जी को बताना चाहती हूं कि सत्ता सदा नहीं रहती। भगवान राम का यही संदेश था।" इतना ही नहीं प्रियंका ने ये भी बताया कि इंडी गठबंधन ने चुनाव आयोग के अपनी मांगे भी रखीं।

ये भी पढ़ें- रामलीला मैदान में बोलीं प्रियंका गांधी- रावण के पास सब था लेकिन भगवान राम के पास सिर्फ सत्य

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement