Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Jharkhand News: गिरिडीह में मुखिया के पति ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती

Jharkhand News: झारखंड में गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित बिरनी प्रखंड की मुखिया के पति पर आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: August 12, 2022 23:44 IST
symbolic Image- India TV Hindi
symbolic Image

Jharkhand News: झारखंड में गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित बिरनी प्रखंड की मुखिया के पति पर आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना गुरुवार की है। उन्होंने बताया कि बिरनी प्रखंड की रहने वाली पीड़िता को धनबाद स्थित शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि बच्ची से बिरनी प्रखंड के मुखिया के पति ने कथित रूप से दुराचार किया, जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल गिरिडीह में भर्ती कराया गया, जहां से बृहस्पतिवार को उसे हालत बिगड़ने पर एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गिरिडीह के बिरनी प्रखंड की मुखिया कंचन देवी के पति मिंकू मंडल के रूप में की गयी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अपनी मां के साथ नदी में नहाने गई थी और इस दौरान कंचन देवी भी उनके साथ थी। शिकायत के अनुसार, मुखिया घर से साबुन ले जाना भूल गई थीं, तो उन्होंने बच्ची को साबुन लाने के लिए अपने घर भेजा। आरोप है कि घर पहुंचने पर मिंकू मंडल ने बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद बच्ची बदहवास हालत में नदी पहुंची और उसने घटना की जानकारी मां को दी।

बच्ची की मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और बच्ची को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा। जहां से उसे बाद में धनबाद रेफर कर दिया गया। एसएनएमएमसीएच के अधीक्षक अरुण बर्णवाल ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है और अब उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने बताया कि मिंकू मंडल फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश करने के लिए कई दल गठित कर छापेमारी कर रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement