Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कर्नाटक: पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर हुई बड़ी चूक, दावणगेरे रैली में गाड़ी के पास पहुंचा शख़्स-देखें वीडियो

पीएम मोदी की कर्नाटक के दावणगेरे में आज रैली थी। रैली के दौरान पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। पीएम की गाड़ी के पास एक शख्स दौड़ता हुआ पहुंच गया जिससे हड़कंप मच गया। देखें वीडियो

Reported By : T. Raghavan Written By : Kajal Kumari Updated on: March 25, 2023 23:44 IST
PM Modi Karnataka rall - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक

कर्नाटक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में एक बार फिर से बड़ी चूक सामने आई है। कर्नाटक के दावणगेरे में आयोजित रैली के दौरान पीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने की घटना फिर से सामने आई है। दावणगेरे में पीएम की रैली के दौरान एक शख्स पीएम की गाड़ी की तरफ दौड़ लगाते हुए पहुंच गया। शख्स ने पीएम मोदी तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन वह सुरक्षाकर्मियों द्वारा पकड़ा गया। मौके पर काफी संख्या में सुरक्षाकर्मी मौजूद थे फिर भी इस शख्स ने पीएम तक पहुंचने की कोशिश की और पकड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक शख्स दौड़ता हुआ पहुंचा और फिर उसने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने बीच रास्ते में ही उसे पकड़ लिया। सुरक्षा एजेंसियों ने उसे हिरासत में ले लिया है और कड़ी पूछताछ की जा रही है। उसके बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें कि  तीन महीने के भीतर दूसरी बार पीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने की खबर से हड़कंप मच गया है। 

देखें वीडियो

 

दावणगेरे में पीएम मोदी का रोड शो निकाला जा रहा था और इसे लेकर सड़क के दोनों तरफ काफी भीड़ जुटी थी और नारेबाजी चल रही थी। इसी बीच, एक शख्स भागता हुआ पीएम तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था। शख्स पीएम की गाड़ी के पास तक पहुंच गया था। बताया जा रहा है कि वह पीएम के काफिले में घुसने की कोशिश कर रहा था।

 बता दें कि इससे पहले जनवरी में भी कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक बच्चा पीएम के काफी करीब आ गया था।  

ये भी पढ़ें:

Earth Hour 2023: आज रात 8.30 से 9.30 बजे तक एक घंटे अपने घर की 'लाइट्स ऑफ' रखें, जानिए खास वजह

'सवाल तो बनता है' में बोले असदुद्दीन ओवैसी, 'बीजेपी कर रही मुसलमानों का हितैषी होने का ड्रामा'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement