Kerala news: 25 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद अब पछता रहा है ऑटो वाला, जानिए ऐसा क्या हुआ

Kerala news: 25 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद भी ऑटो वाला अब पछता रहा है। ऑटो वाले ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि जबसे लोगों को यह पता चला है कि उसने लॉटरी जीती है तब से मदद मांगने के लिए वह उसके पीछे ही पड़ गए हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 23, 2022 19:07 IST
Auto Wala After winning the lottery of 25 crores- India TV Hindi News
Auto Wala After winning the lottery of 25 crores

Highlights

  • 25 करोड़ रुपए जीतने के बाद अब पछता रहा है ऑटो वाला
  • टैक्स और अन्य राशि में कटौती के बाद मिलेंगे सिर्फ 15 करोड़
  • केरल सरकार के मेगा ओणम रैफल में 25 करोड़ रुपए की लगी थी लॉटरी

Kerala news: केरल सरकार के मेगा ओणम रैफल में 25 करोड़ रुपए जीतने के 5 दिन बाद अब ऑटोवाले ने अपना नया दर्द बयां किया है। ऑटो वाले का कहना है कि उसे अपने जीत पर पछतावा है। उसने कहा, "मैंने मन की सारी शांति खो दी है और मैं अपने घर में भी नहीं रह सकता क्योंकि मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं जो मुझे अपनी विभिन्न जरूरतों के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं। अब मैं जगह बदलता रहता हूं क्योंकि मैंने मन की वह शांति खो दी है जिसका मैंने पुरस्कार जीतने तक आनंद लिया था।" अनूप अपनी पत्नी, बच्चे और मां के साथ मुख्य राजधानी शहर से करीब 12 किमी दूर श्रीकार्यम में रहता है। जीत का टिकट अनूप ने उपने यहां के एक स्थानीय एजेंट से अपने बच्चे की छोटी बचत पेटी को तोड़कर लिया था। टैक्स और अन्य बकाया राशि में कटौती के बाद, अनूप को पुरस्कार राशि के रूप में 15 करोड़ रुपए की राशि मिलेगी।

लोग मदद मांगने के लिए मेरे पीछे पड़ गए हैं -ऑटो वाला

उसने कहा, "अब मैं वास्तव में चाहता हूं, मुझे इसे नहीं जीतना चाहिए था। मैं, ज्यादातर लोगों की तरह, मुझे वास्तव में एक या दो दिन के लिए पूरे प्रचार के साथ जीतने में मजा आया। लेकिन अब यह एक खतरा बन गया है और मैं बाहर भी नहीं निकल सकता। लोग मेरे पीछे हैं और मुझसे मदद मांग रहे हैं।" वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को यह बताने में लगे हैं कि उसे अभी पैसा नहीं मिला है।

जीत के पैसे का क्या करना है मुझे नहीं पता -ऑटो वाला

अनूप ने कहा, "मैंने तय नहीं किया है कि पैसे का क्या करना है और फिलहाल, मैं दो साल के लिए पूरा पैसा बैंक में रखूंगा। अब मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरे पास यह नहीं होना चाहिए, इसके बजाय, पुरस्कार की राशि कम होती तो बेहतर होता।" अनूप को अफसोस है कि अब वह दौर आ गया है, जहां उनके जाने-पहचाने लोग दुश्मन बन जाएंगे। नाराज अनूप ने कहा, "मेरे पड़ोसी नाराज हैं क्योंकि मेरे आस-पड़ोस में कई लोग बाहर से आते हैं। मास्क पहनने के बाद भी लोग मेरे चारों ओर भीड़ लगाते हैं कि मैं विजेता हूं। मेरे मन की शांति गायब हो गई है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
navratri-2022