Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Kerala News: दुबई से कोच्चि के लिए उड़ान भर रहे प्लेन में मची अफरातफरी, एक महिला की मौत

Kerala News: पुलिस ने बताया, ‘‘उसे विमान के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद नजदीक के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।’’

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 11, 2022 14:23 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Kerala News: दुबई से आने वाले एक विमान में एक महिला यात्री शनिवार को बेहोश हो गयी जिसके बाद आसपास बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मत गई। इसके बाद में उसे यहां एक अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने रविवार को बताया कि मिनी (56) दुबई से कोच्चि आ रही थी लेकिन विमान में यात्रा के दौरान ही वह बेहोश हो गयी।

महिला का पहले से चल रहा था इलाज

पुलिस ने बताया, ‘‘उसे विमान के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद नजदीक के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।’’ एयरपोर्ट के सूत्रों ने बताया कि महिला का कुछ बीमारियों के लिए इलाज चल रहा था। पुलिस ने इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया है क्योंकि महिला की मौत प्राकृतिक वजहों से हुई प्रतीत होती है।

इससे पहले राजस्थान में  मिग-21 प्लेन हुआ था क्रैश

 कुछ दिनों पहले राजस्थान के बाड़मेर में हादसा भीमड़ा गांव में हुआ था। यहां मिग-21 प्लेन क्रैश हो गया था इसकी वजहों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए गए थे। करीब आधा किलोमीटर के एरिया में मलबा फैल गया था। विमान में 2 पालयट सवार थे। भारतीय वायुसेना का एक ट्विन सीटर मिग-21 ट्रेनर विमान राजस्थान के उतरलाई एयरपोर्ट से प्रशिक्षण के लिए उड़ान के लिए रवाना हुआ। 

रात करीब 9:10 बजे बाड़मेर के पास विमान का एक्सीडेंट हो गया था। भारतीय वायुसेना ने अपने जारी बयान में कहा कि पायलटों के जान गंवाने का गहरा अफसोस है और पूरा एयरफोर्स परिवार शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ा है।

क्रैश होने के बाद लगी आग

विमान के क्रैश होने के बाद आग लग गई। विमान क्रैश होने से दोनों पायलट की मौत हो गई थी। एक पालयट का शव पूरी तरह से जल गया था जबकि दूसरे पालयट का शव कई टुकड़ों में बंट गया था। मामले पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एयरफोर्स के प्रमुख से मिग क्रैश की जानकारी ली थी ।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement