Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बीमार मां को लेकर अस्पताल पहुंचा बेटा, नशे में धुत होकर सोया था डॉक्टर, जगाया तो देने लगा गंदी गालियां; VIDEO वायरल

डॉक्टर किस कदर नशे में था इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि जब उसने देखा कि मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है तब भी वह नहीं रुका, बल्कि और गंदी-गंदी गालियां देता रहा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 06, 2023 17:33 IST
drunken doctor- India TV Hindi
Image Source : IANS नशे में धुत्त डॉक्टर ने दी गालियां

रांची: झारखंड के खूंटी जिला मुख्यालय स्थित सदर हॉस्पिटल में आराम फरमा रहे डॉक्टर को जगाना मरीज के परिजनों को भारी पड़ गया। जब डॉक्टर को मरीज के परिजनों ने जगाया तो उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद खूंटी के डीसी ने डॉक्टर को सस्पेंड करने और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा की है। डॉक्टर का नाम बिपिन खलखो है।

जगाने पर दी चप्पल से मारने की धमकी  

घटना सोमवार देर रात की है। एक व्यक्ति अपनी बीमार मां को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया था। उस समय सदर अस्पताल में डॉ. बिपिन खलखो ड्यूटी पर थे। वे नशे में धुत होकर सोए थे। परिजनों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें नींद से जगाया तो वो भड़क गए। इलाज से इनकार करते हुए परिजनों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। साथ ही चप्पल से पिटाई करने की धमकी भी दी। इसके बाद मरीज के परिजनों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो बनाए जाने के दौरान डॉक्टर ने दुबारा गालियां दीं और कहा कि उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

डॉक्टर किस कदर नशे में था इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि जब उसने देखा कि मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है तब भी वह नहीं रुका, बल्कि और गंदी-गंदी गालियां देता रहा। इससे साफ जाहिर हो रहा था कि डॉक्टर को किसी भी बात का डर नहीं था।

यह भी पढ़ें-

महिला कर्मियों को गंदी गालियां देने का भी आरोप
बताया जा रहा है कि यह डॉक्टर इसके पहले इसी जिले के रनिया प्रखंड के हॉस्पिटल में पोस्टेड था। वहां भी उस पर महिला कर्मियों को गंदी गालियां देने का आरोप लगा था। इस बीच खूंटी के डीसी शशि रंजन ने पूरे मामले की जांच के लिए एसडीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया है। जांच कमेटी ने प्रारंभिक जांच में मामले को सही बताया है।

(इनपुट- IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement