Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दामाद चंद्रबाबू नायडू के जेल जाने से खुश हुईं लक्ष्मी पार्वती, भविष्यवाणी कर कहा था- 74 साल की उम्र में होगा NTR जैसा हाल

लक्ष्मी पार्वती ने कहा कि विजयवाड़ा कोर्ट के आदेश के बाद अति उत्साह के कारण वह कल रात सो नहीं पाईं। उन्होंने कहा कि वह इस पल का लंबे समय से इंतजार कर रही थी। मैं खुश हूं, क्योंकि मुझे काफी समय से यह अहसास हो रहा था कि इन लोगों के कारण अन्याय फैल रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 11, 2023 13:54 IST
chandrababu naidu lakshmi parvathi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO चंद्रबाबू नायडू और लक्ष्मी पार्वती

हैदराबाद: तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की पत्नी लक्ष्मी पार्वती ने अपने दामाद और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को जेल भेजे जाने के एक दिन बाद सोमवार को एनटीआर की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की नेता और आंध्र प्रदेश तेलुगु और संस्कृत अकादमी की अध्यक्ष लक्ष्मी पार्वती ने हुसैन सागर झील में एनटीआर मार्ग पर पुष्पांजलि अर्पित की।

'इस पल का लंबे समय से था इंतजार'

विजयवाड़ा की एक अदालत द्वारा नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के एक दिन बाद लक्ष्मी पार्वती एनटीआर की समाधि पर श्रद्धांजलि देने गई।  इससे पहले उन्होंने तेलुगु न्यूज चैनल से कहा था कि विजयवाड़ा कोर्ट के आदेश के बाद अति उत्साह के कारण वह कल रात सो नहीं पाईं। उन्होंने कहा कि वह इस पल का लंबे समय से इंतजार कर रही थी। मैं खुश हूं, क्योंकि मुझे काफी समय से यह अहसास हो रहा था कि इन लोगों के कारण अन्याय फैल रहा है, आख़िरकार मैंने कुछ न्याय देखा है।

lakshmi parvathi

Image Source : SOCIAL MEDIA
लक्ष्मी पार्वती ने एनटीआर समाधि पर दी श्रद्धांजलि

एनटीआर की दूसरी पत्नी हैं लक्ष्मी पार्वती
लक्ष्मी पार्वती एक्टर से नेता बने एन.टी. रामा राव की दूसरी पत्नी हैं, जिन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता था। टीडीपी संस्थापक ने 1993 में पार्वती से शादी की थी, जो उनकी जीवनी लिख रही थीं।

नायडू के रवैये पर पड़ी थीं भारी
वहीं, आपको बता दें कि इसी साल जनवरी महीने में लक्ष्मी पार्वती ने भविष्यवाणी की थी कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की पीठ में छुरा घोंपा गया था जब वह 74 साल के थे और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू का भी अगले साल ऐसा ही हश्र होगा। वाईएसआरसीपी पार्टी कार्यालय में आयोजित मीडिया सम्मेलन में बोलते हुए, लक्ष्मी पार्वती नायडू के रवैये पर भारी पड़ी थीं।  

यह भी पढ़ें-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement