Friday, March 29, 2024
Advertisement

तेंदुए ने रेलिंग से कूदकर कार में बैठे लोगों पर हमला किया, बेहद डरावना है VIDEO

असम के जोरहाट में एक तेंदुए की वजह से लोग डरे हुए है। हालही में इस तेंदुए का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रेलिंग से कूदकर सामने खड़ी कार पर हमला कर देता है और उसे तोड़ देता है। इस तेंदुए के हमले में अब तक 13 लोग घायल हो चुके हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 27, 2022 12:21 IST
 Leopard- India TV Hindi
Image Source : ANI कार पर झपट पड़ा तेंदुआ

जोरहाट: असम के जोरहाट में एक तेंदुए ने आतंक फैला रखा है। इस तेंदुए के हमले में अब तक 13 लोग घायल हो चुके हैं, जिसमें 3 लोग वन विभाग के भी हैं। सभी घायलों को फौरन लोकल हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है। सभी घायल खतरे से बाहर हैं। ये जानकारी जोरहाट के एसपी मोहन लाल मीणा ने दी है। तेंदुए के कार पर झपटने का एक वीडियो भी सामने आया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, जोरहाट जिले में रेनफॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट परिसर (RFRI) में एक तेंदुआ घुस गया था और उसने कई लोगों पर हमला किया था। इस हमले में 13 लोग घायल हो गए थे। इसके बाद लोगों ने वन विभाग को इस बात की जानकारी दी। लेकिन इस तेंदुए ने तब तक कई और लोगों को अपना निशाना बनाया। 

इसके बाद वनकर्मी मौके पर पहुंचे और तेंदुए को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत की। मिली जानकारी के मुताबिक, अब वन कर्मियों ने तेंदुए को पकड़ लिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement