Saturday, May 11, 2024
Advertisement

घर में घुसने की कोशिश कर रहा था तेंदुआ, कुत्ते ने दिखाई बहादुरी और दिया खदेड़, देखें VIDEO

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक तेंदुआ घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान उसका सामना एक कुत्ते से हो जाता है। हैरानी की बात ये है कि ये कुत्ता, तेंदुए को भगा देता है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 28, 2023 22:40 IST
Leopard- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC तेंदुआ

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक कुत्ता एक तेंदुए पर भारी पड़ा है। हालांकि इस बात पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक कुत्ता, एक तेंदुए को ललकारता है और भौंककर उसे भगा देता है। 

क्या है पूरा मामला 

जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक तेंदुआ, रात में एक घर में घुसने की कोशिश करता है। वह दबे पांव घर में घुस रहा होता है और अचानक उसे सामने बैठा एक कुत्ता दिखाई देता है। तेंदुआ उस कुत्ते पर हमला करने की कोशिश करता है लेकिन कुत्ता डटकर उसका सामना करता है।

कुत्ते की आवाज सुनकर तेंदुआ रुक जाता है और उसी के सामने दुबककर बैठ जाता है। इस दौरान कुत्ते का भौंकना जारी रहता है और तेंदुआ उसकी आवाज से भाग जाता है। ये पूरी घटना कैमरे में कैद भी हो गई, नहीं तो शायद कोई इस बात पर भरोसा नहीं करता कि एक कुत्ते ने अपनी बहादुरी से घर के लोगों की और अपनी जान बचा ली। 

ये भी पढ़ें: 

त्रिपुरा: भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन से करंट उतरा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

यूपी: ICU में शिफ्ट किए गए भीम आर्मी के प्रमुख 'चंद्रशेखर आजाद रावण', अज्ञात हमलावरों ने की थी फायरिंग, जानें हालत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement