Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: पूर्व CM हरीश रावत ने बेटे के चुनाव प्रचार के लिए मांगी आर्थिक मदद, QR कोड भी शेयर किया; बताया ये कारण

हरीश रावत की अपील पर कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के चुनाव खाते में पैसे डालने शुरू कर दिए हैं। वहीं, निर्दलीय उम्मीदवार उमेश कुमार ने कहा कि हरीश रावत भावानत्मक बातें कर जनता को बरगलाना चाहते हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आएगी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 11, 2024 8:36 IST
harish rawat- India TV Hindi
Image Source : PTI हरीश रावत

हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत चुनाव मैदान में हैं। हरीश रावत ने अपने बेटे के लिए जनता से समर्थन के साथ ही आर्थिक मदद देने की भी अपील की है। हरीश रावत अपने बेटे को जिताने के लिए जनता के बीच जाकर दिन-रात प्रचार कर रहे हैं। वह जनता से कांग्रेस और अपने बेटे के समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं। प्रचार के बीच पूर्व मुख्यमंत्री ने क्यूआर कोड के जरिए जनता से उनकी क्षमता के अनुसार मदद करने की अपील की है।

'संघर्ष का साथी हूं मदद करें, मान रखें'

हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कांग्रेस प्रत्याशी और अपने बेट वीरेंद्र रावत का बैंक अकाउंट और क्यूआर कोड भी साझा किया है। सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में हरीश रावत ने लिखा है कि कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज किए जाने से पार्टी के सामने संसाधनों का बेहद अभाव है। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी को वोट के साथ चुनाव लड़ने के लिए चंदे के रूप में मदद भी करें, जिससे धन के अभाव में चुनाव अभियान रुक ना सके।

उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखा है, #संघर्ष_का_साथी_हूं_मदद_करें_मान_रखें  भाइयों और बहनों आपको मालूम है कि हमारी पार्टी का खाता सीज कर दिया गया है। संसाधन का हमारे पास पूर्णतः अभाव है‌। यदि आपके मन मेरी मदद करने की भावना हो तो कृपया हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के लोकसभा उम्मीदवार श्री विरेंद्र रावत के चुनाव खाता संख्या-073821010000105/IFSC - UBIN0907383 एवं QR कोड में ₹100 या उससे अधिक क्षमता और श्रद्धा हो उतना आप श्री विरेंद्र रावत के उक्त खाता संख्या में डाल दीजिये ताकि हमारा चुनाव अभियान धन के अभाव में न रूक सके।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनाव खाते में डाले पैसे

हरीश रावत की अपील पर कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के चुनाव खाते में पैसे डालने शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस नेता मनोज सैनी ने वीरेंद्र रावत के खाते में 101 रुपये और समर्थ अग्रवाल ने पांच सौ रुपये चंदा देने के साथ सभी से पार्टी के आर्थिक संकट की घड़ी में मदद के लिए आगे आने की अपील की है।

'भावानत्मक बातें कर जनता को बरगलाना चाहते हैं हरीश रावत'

वहीं, हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार उमेश कुमार ने हरीश रावत के अपने बेटे के चुनाव प्रचार के लिए जनता से आर्थिक मदद मांगने पर निशाना साधा है। मोती बाजार में रोड शो के दौरान उमेश कुमार ने कहा कि वे भी हरीश रावत को चंदा देने के लिए तैयार हैं, लेकिन इससे पहले हरीश रावत को मुख्यमंत्री काल में हुए घोटालों का हिसाब देना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि हरीश रावत भावानत्मक बातें कर जनता को बरगलाना चाहते हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आएगी। (IANS)

यह भी पढ़ें-

पिट गए नेता जी! पुलिस ने बाल पकड़कर सबके सामने घसीटा, पहले ये जनाब DSP हुआ करते थे

एक बड़ा नेता अपने बेटे को हराने के लिए वोटर्स से कर रहा अपील, कह रहा- किसी हाल में जीतना नहीं चाहिए

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement