Saturday, May 25, 2024
Advertisement

बीजेपी दफ्तर में नवनीत राणा का शानदार स्वागत, कहा-मैं नए घर में आई हूं, मुझे स्वीकार करो

नवनीत राणा का अमरावती के बीजेपी कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा- मैं नए घर में आई हूं..मोदी जी का हाथ मजबूत करने आई हूं।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: March 31, 2024 6:31 IST
navneet rana, amravati, BJP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमरावती बीजेपी दफ्तर में नवनीत राणा का भव्य स्वागत

अमरावती : अमरावती से भारतीय जनता पार्टी का टिकट मिलने के बाद पहली बार पार्टी कार्यालय में पहुंची नवनीत राणा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। भाजपा कार्यालय में आज इतनी भीड़ थी कि वहां पांव रखने तक की जगह नहीं थी। उनकी उम्मीदवारी का विरोध करनेवाले भी उनका स्वागत करते नजर आए। 

मोदी जी का हाथ मजबूत करने आई हूं-नवनीत राणा

नवनीत राणा ने इस अवसर पर सबका आभार जताया और अपने भाषण से सबका मन मोह लिया। उन्होंने कहा- मैं नए घर में आई हूं..मोदी जी का हाथ मजबूत करने आई हूं...मुझे संभाल लेना.. पिछला जो कुछ भी है वह सब भूलकर अब नहीं जिंदगी की शुरुआत करनी है..। नवनीत राणा के इस भाषण पर जमकर तालियां बजीं। 

विरोध करनेवालों ने भी किया स्वागत

नवनीत राणा का विरोध करनेवालों ने भी बुके देकर उनका स्वागत किया और अपने भाषण में कहा कि कल जो कुछ भी मन में था वैसा आज कुछ भी नहीं है। अमरावती में पहली बार कमल चिह्न पर लोकसभा के लिए भाजपा का उम्मीदवार आया है तो उसे जिताना जरूरी है। हमारे पास पहले कोई उम्मीदवार भी नहीं था।  उनका तहे दिल से स्वागत। विधायक प्रवीण पोटे ने आभार मानते हुए उनकी जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जोर-शोर से प्रचार कार्य में लगने का आह्वान किया। (रिपोर्ट-माया डोलास)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement