Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मोहन यादव बने मुख्यमंत्री तो पिता बोले- अच्छा लग रहा है...जानें परिवार में किसने क्या कहा

मोहन यादव मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। इसपर उनके पिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मेरा बेटा राज्य का मुख्यमंत्री बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है। मोहन यादव की पत्नी और उनकी बहन ने भी इस बाबत प्रतिक्रिया दी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: December 11, 2023 19:30 IST
Madhya Pradesh CM designate Mohan Yadav father said Achcha lag raha hain- India TV Hindi
Image Source : ANI मोहन यादव के पिता ने जाहिर की खुशी

मध्य प्रदेश को अपना नया मुख्यमंत्री मिल चुका है। भाजपा विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मित से फैसला लिया गया कि मोहन यादव राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। इस घोषणा के बाद से ही लोग भारी संख्या में मोहन यादव का मुख्यमंत्री बनने के लिए बधाई दे रहे हैं। लेकिन उनके परिजनों की इसपर क्या प्रतिक्रिया है। बता दें कि उज्जैन में रह रहे मोहन यादव के परिवार ने इसपर खुशी जाहिर की है। उनके पिता पूनम चंद यादव ने इस बाबत कहा कि अच्छा लग रहा है कि उनका बेटा राज्य का मुख्यमंत्री बन गया। उन्होंने कहा कि मैंन कभी नहीं सोचा था कि मेरा बेटा राज्य का मुख्यमंत्री बनेगा। लेकिन माता और बाबा महाकाल के आशीर्वाद से मेरे बेटे को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया है। 

पिता ने कहा- अच्छा लह रहा है

मोहन यादव के सीएम बनने पर उनकी बहन कलावती यादव ने कहा कि यह भाजपा पार्टी और महाकाल के आशीर्वाद के कारण हुआ है। भगवान महाकाल का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के लिए साल 1984 से काम कर रहे हैं। वह जब भी उज्जैन आते थे तो वो महाकाल को दर्शन करते हैं और प्रार्थना करते थे। मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव ने कहा कि उनकी खुशी की कोई सीमा नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी कड़ी मेहनत के लिए भगवान ने उन्हें फल दिया है। वहीं मोहन यादव के बेटे ने भी इस बाबत खुशी जाहिर की कि उनके पिता को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है। 

शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई

बता दें कि मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी बधाई दी। बता दें कि मोहन यादव साल 2013 में पहली बार विधायक बने थे। वो शिवराज सरकार में शिक्षामंत्री के पद पर भी रह चुके हैं। साथ ही राज्य में दो उपमुख्यमंत्री भी बनाए गए हैं। इनमें जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला का नाम शामिल है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मध्य प्रदेश विधानसभा का स्पीकर नियुक्त किया गया है। बता दें कि साल 2013 में पहली बार मोहन यादव उज्जैन दक्षिण सीट से विधायक बने थे। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने दोबारा इसी सीट से जीत दर्ज की। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement