Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: नेताजी का जूता ले गया कुत्ता तो नगर निगम को आ गया पसीना! फौरन 4 आवारा कुत्तों को पकड़ा

पूर्व महापौर के घर के बाहर से उनका महंगा जूता गायब हो गया था। इसके बाद नगर निगम ने जो सतर्कता दिखाई है, उसके बारे में हर तरफ बात हो रही है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 14, 2023 22:44 IST
Dogs - India TV Hindi
Image Source : CCTV/SCREENGRAB सीसीटीवी में महापौर का जूता ले जाते दिखे कुत्ते

संभाजीनगर: महाराष्ट्र के संभाजीनगर शहर की समस्याओं को दूर करने नगर निगम के पास फुर्सत नहीं है। पानी की किल्लत और साफ-सफाई के अभाव में शहरवासी परेशान हैं, लेकिन अगर पूर्व महापौर का हजारों रुपए की कीमत का जूता कोई आवारा कुत्ता उठा ले जाता है तो कुत्ते को ढूंढने में नगर निगम का दस्ता कोई कसर नहीं छोड़ता है।

मामला शनिवार रात का है, जब एक आवारा कुत्ते ने पूर्व महापौर नंदकुमार घोडेले के घर के सामने रखा उनका महंगा जूता उठा लिया। जब तलाश करने के बाद भी जूता नहीं मिला तो सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की गई। इस फुटेज में एक कुत्ता उसे उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया।

कुत्ते की तलाश में मनपा कर्मचारियों ने दिन-रात एक किया

इसके बाद मनपा का दस्ता आवारा कुत्ते को तलाशने में जुट गया। मनपा कर्मियों ने कुत्ते की तलाश करने के लिए काफी दौड़- धूप और मशक्कत की लेकिन कुत्ते पकड़ने वाली गाड़ी की गंध दूर से आते ही कुत्ते इधर से उधर गायब हो गए। जैसे-तैसे मनपा के दस्ते ने चार-पांच आवारा कुत्तों को पकड़ा, लेकिन कुत्ते तो अब जूते के बारे में बताने से रहे। बताया जाता है कि पूर्व महापौर घोडेले ने हालही में एक मॉल से पंद्रह हजार रुपए का जूता खरीदा था।

हमेशा की तरह शनिवार की रात को उन्होंने घर के सामने अपना जूता उतार दिया। यह सब कुछ करते समय उन्होंने कंपाउंड वॉल का गेट नहीं बंद किया। ऐसे में एक आवारा कुत्ता वहां पर पहुंचा और बाहर रखा जूता उठाकर ले गया। अब मनपा कर्मियों ने कुछ आवारा कुत्तों को तो पकड़ लिया लेकिन लेकिन जूता नहीं मिलना था तो नहीं मिला। कुत्ते द्वारा जूता ले जाने की बात की पूर्व महापौर घोडेले ने पुष्टि की है। (रिपोर्ट- मोहम्मद समी)

ये भी पढ़ें: 

उत्तराखंड: केदारनाथ के रास्ते में घोड़े को पीटने से मना किया तो खच्चर मालिकों ने तीर्थयात्री पर किया हमला, केस दर्ज

बिपरजॉय चक्रवात की वजह से गृह मंत्री अमित शाह ने रद्द किया तेलंगाना दौरा, करेंगे ये काम 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement