Saturday, July 20, 2024
Advertisement

मणिपुर सीएम आवास के पास लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ पूर्व IAS अधिकारी का घर, जांच में जुटी पुलिस-Video

यह आग मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेने सिंह के आवास से 100 मीटर की दूरी पर लगी। आग लगने की घटना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

Edited By: Dhyanendra Chauhan
Updated on: June 16, 2024 7:16 IST
मणिपुर सीएम आवास के पास लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : PTI मणिपुर सीएम आवास के पास लगी भीषण आग

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के आवास के नजदीक शनिवार शाम को भीषण आग लग गई। राजधानी इंफाल में सीएम के सरकारी आवास के पास एक खाली पड़े मकान में यह आग लगी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि सीएम आवास के पास यह खाली घर गोवा के पूर्व मुख्य सचिव थांगखोपाओ किपगेन का है। पूर्व आईएएस अधिकारी किपगेन की  3 मार्च 2005 को मौत हो गई थी। घर में उनके परिवार के सदस्य रहते थे।

सीएम आवास से करीब 100 मीटर की दूरी पर लगी आग

साथ ही पुलिस ने कहा यह घर कुकी इन कॉम्प्लेक्स के बगल में स्थित है, जो इंफाल के बाबूपारा में मुख्यमंत्री के आवास के सामने है। सीएम आवास से पूर्व IAS अधिकारी के घर की दूरी करीब 100 मीटर की है। सीएम आवास के पास आग लगने की घटना शनिवार शाम करीब 5:30 बजे की है। 

आग लगने के कारणों का नहीं चला पता

सीएम आवास के पास आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद घर में लगी आग को बुझा लिया गया। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

जल कर खाक हुई घर की पहली मंजिल

इम्फाल पश्चिम के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि राजधानी इंफाल के कुकी इन ओल्ड लम्बुलाने के पास शनिवार शाम एक खाली पड़े घर में आग लग गई। तुरंत ही पुलिस और दमकल गाड़ियों की टीमें मौके पर पहुंच गई और आग बुझा ली गई। आग लगने से घर की पहली मंजिल जल गई।

मामले की शुरू की गई जांच

पुलिस ने कहा कि आग लगने का सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि शॉर्ट-सर्किट सहित  अन्य परिस्थितियों की जांच के लिए मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बयान में कहा कि दोषियों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement