Friday, March 29, 2024
Advertisement

शौक बड़ी चीज है, आसमान में प्लेन के अंदर बैठकर बीड़ी पी रहा था शख्स, आगे जो हुआ वह...

पुलिस ने यात्रियों की जान जोखिम में डालने के आरोप में 56 साल के प्रवीण कुमार को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (KIA) पर अरेस्ट किया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: May 17, 2023 18:06 IST
karnataka, bengaluru, akasha airlines, plane, beedi- India TV Hindi
Image Source : FILE आसमान में प्लेन के अंदर बैठकर बीड़ी पी रहा था शख्स

बेंगलुरु: कहा जाता है कि शौक बड़ी चीज होती है। लोग अपनी आदत और शौक से इतना मजबूर होते हैं कि वह न जगह देखते हैं और न ही वक्त। कुछ ऐसा ही हुआ धरती से हजारों फीट ऊपर आसमान में एक विमान के अंदर। यहां एक शख्स प्लेन में ही बीड़ी पीने लगा। इस दौरान उसने यह भी नहीं सोचा कि वह आसमान में एक प्लेन के अंदर है और अगर कुछ भी घटना घट जाती है तो क्या होगा?

बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार 

मामला कर्नाटक के बेंगलुरु का है। यहां बेंगलुरु पुलिस ने फ्लाइट में बीड़ी पीने के आरोप में मंगलवार को एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यात्रियों की जान जोखिम में डालने के आरोप में 56 साल के प्रवीण कुमार को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (KIA) पर अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रवीन आकाशा एयरलाइन्स के विमान में अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहा था। अभी तक आपने प्लेन शराब पीकर बदतमीजी के मामले सुने होंगे लेकिन यह पहला मामला है कि किसी व्यक्ति ने प्लेन में बीड़ी पी हो।

ट्रेन में पीता था बीड़ी तो सोचा प्लेन में भी पी सकता है 

वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपी प्रवीन ने कहा कि उसे नहीं पता था कि प्लेन के अंदर बीड़ी नहीं पी सकते हैं। उसने बताया कि वह पहली बार विमान से यात्रा कर रहा था और वह ट्रेन यात्रा के दौरान उसमें धुम्रपान करता रहता है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रवीण राजस्थान के पाली जिले का रहने वाला है। वह रिश्तेदार के निधन पर बेंगलुरु जा रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स को अभी बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement