Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इंडिया गेट के पास कर्तव्य पथ पर युवक पर चाकू से हमला, हरकत में आई पुलिस

मंगलवार की दोपहर में ये झगड़ा फोटोग्राफर और एक युवक के बीच हुआ था। आरोपी ने पीड़ित के हाथ और गले पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Subhash Kumar Updated on: March 06, 2024 12:28 IST
कर्तव्य पथ पर चाकूबाजी।- India TV Hindi
Image Source : ANI कर्तव्य पथ पर चाकूबाजी।

देश की राजधानी दिल्ली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां देश के सबसे सिक्योर जोन कहे जाने लुटियंस के कर्तव्य पथ पर चाकूबाजी की घटना हुई है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना मंगलवार को हुई जब एक युवक पर किसी शख्स ने चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने पीड़ित के हाथ और गले पर चाकू से वार किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन ऐसी प्रमुख जगह पर अपराध की घटना ने सभी को हैरान कर के रख दिया है। 

कैसे घटी पूरी घटना?

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर में ये झगड़ा फोटोग्राफर और एक युवक के बीच हुआ था। पीड़ित नई पाल इंडिया गेट पर फोटोग्राफी का काम करता है। आरोपी ने किसी बात पर नई पाल के हाथ और गले पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी की जानकारी आई सामने

पुलिस ने कर्तव्य पथ पर चाकूबाजी करने वाले युवक की पहचान भी बताई है। दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम योहान है। वह तेलंगाना का रहने वाला है और मानसिक रूप से भी ठीक नही लग रहा है। पुलिस ने बताया है कि वह तेलंगाना से भी घर से भागा हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन की मौत, मां-पिता और भाई की भी गई जान

‘जाम के लिए तैयार रहें’, किसानों के मार्च के बीच पुलिस का बयान; सुरक्षा बढ़ाई गई

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement