Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिल्ली की जान बचाने के चक्कर में कुएं में कूदे शख्स की मौत, 2 लोग हॉस्पिटल में एडमिट

भुवनेश्वर के पटिआ रेलवे स्टेशन के पास एक हैरान करने वाली घटना घटी। यहां एक बिल्ली को बचाने के लिए एक शख्स कुएं में कूद गया। इस वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद शख्स को बचाने के लिए 2 लोग कुएं में कूद गए, उनकी हालत खराब है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 11, 2023 21:32 IST
cat - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC/PIXABAY बिल्ली की जान बचाने के लिए शख्स ने गंवा दी अपनी जान

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर के पटिआ रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को कुएं में गिरी एक बिल्ली को बचाने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। दमकल विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आइसक्रीम विक्रेता सिबाराम साहू ने जब बिल्ली को कुएं में गिरते देखा तो वह भी कूद गए। अधिकारियों ने बताया कि लेकिन वह उसमें डूब गये। 

जब काफी देर तक साहू बाहर नहीं आया तो दो अन्य प्रत्यक्षदर्शी भी उन्हें बचाने के लिए कुएं में चले गए, लेकिन उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। सूचना मिलने के बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने उन दोनों को बचा लिया। अधिकारियों ने बताया कि साहू के शव को कुएं से बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दो अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं, चिकित्सकों का कहना है कि दोनों की हालत स्थिर है।

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि संभवत: साहू की मौत दम घुटने से हुई है, लेकिन सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। साहू के भाई भजमन ने कहा, ‘‘मैं सिबाराम की मदद करने के लिए कुएं में उतरा था, लेकिन जल्द ही बाहर आ गया क्योंकि अंदर ठीक से सांस नहीं ले पा रहा था।’’ उनके परिवार ने कहा कि साहू गंजाम जिले के रहने वाले थे और उनकी दो बेटियां हैं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

साल 2075 में दुनिया की सबसे बड़ी इकोनॉमी किस देश की होगी? Goldman Sachs ने लगाया अनुमान 

16 साल की भारतीय लड़की का कमाल! साल 2022 में लॉन्च की कंपनी, वैल्युएशन पहुंची 100 करोड़ रुपए

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement