Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

MP News: खजुराहो से लापता युवती आगरा में बरामद, दोनों पैर फ्रैक्चर मिले, हिंदू संगठनों ने 'लव जिहाद' का लगाया आरोप

MP News: आगरा में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उक्त हुलिए की एक युवती अस्पताल के आपातकालीन में दिखाने आई थी। बुधवार को युवती अस्पताल से ई-रिक्शा पर बैठकर जाते हुई मिली।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 15, 2022 22:55 IST
girl from Khajuraho recovered in Agra- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE girl from Khajuraho recovered in Agra

MP News: मध्य प्रदेश के खजुराहो से लापता 20 वर्षीय युवती आगरा में मिली है। युवती को थाना मदनमोहन गेट पुलिस ने बरामद किया है। युवती के दोनों पैर में 'फ्रैक्चर' होने की जानकारी भी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, युवती एसएन मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में दिखाने आई थी। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के खजुराहो से करीब एक सप्ताह पहले युवती गायब हुई थी। परिजनों ने वहां के राजनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

युवती की फोटो और लोकेशन भेजी गई

पुलिस ने युवती के मोबाइल की लोकेशन खंगाली तो वह आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के पास की आ रही थी। मध्य प्रदेश पुलिस ने इसकी जानकारी आगरा एमएम गेट थाना पुलिस को दी और युवती की फोटो और लोकेशन भेजी। आगरा में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उक्त हुलिए की एक युवती अस्पताल के आपातकालीन में दिखाने आई थी। बुधवार को युवती अस्पताल से ई-रिक्शा पर बैठकर जाते हुई मिली। 

Representative Image

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Representative Image

गिरने के चलते पैरों में फ्रेक्चर हो गया 

इस संबंध में थाना मदन मोहन गेट के निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि युवती को आशा ज्योति केंद्र में रखा गया है। छतरपुर पुलिस और युवती के परिजन को सूचना दे दी है। युवती ने पुलिस को बताया कि गिरने के चलते उसके दोनों पैरों में फ्रेक्चर हो गया और वह शनिवार को आगरा आई थी। इस बीच, राष्ट्रीय हिंदू परिषद, भारत के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने आरोप लगाया कि यह मामला 'लव जिहाद' का है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि युवती को दूसरे समुदाय का युवक अपने जाल में फंसा कर ले आया था। पाराशर ने का कि खजुराहो से कुछ लोगों की ओर से दोनों के फोटो भेजकर उनके आगरा में होने की जानकारी दी गई थी, जिसके चलते संगठन के लोग युवती को अपने स्तर से तलाश रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement