Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी के परिवार को दी थी धमकी, बिहार से व्यक्ति धराया

Mukesh Ambani: अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण मुंबई स्थित 'सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन' अस्पताल में बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने दो बार फोन कर अस्पताल और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 06, 2022 13:59 IST
Mukesh Ambani & family- India TV Hindi
Image Source : PTI Mukesh Ambani & family

Highlights

  • पुलिस ने देर रात शख्स को पकड़ा
  • हॉस्पिटल के लैंडलाइन पर दी थी धमकी
  • पुलिस ने दर्ज किया था मामला

Mukesh Ambani: मुंबई स्थित रिलायंस फाउंडेशन के हॉस्पिटल को बम से उड़ाने और अंबानी परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने देर रात संदिग्ध को पकड़ा

उन्होंने बताया कि पुलिस के एक टीम ने दरभंगा जिले से बुधवार आधी रात को एक संदिग्ध को पकड़ा और उसे मुंबई लाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण मुंबई स्थित 'सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन' अस्पताल में बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने दो बार फोन कर अस्पताल और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

हॉस्पिटल के लैंडलाइन पर दी गई धमकी

यह धमकी भरा फोन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर दिया गया था, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर अनजान नंबर से आया। धमकी देने वाले व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी। अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है।

अगस्त में भी मिली थी धमकी

इस साल अगस्त में एक जौहरी को हॉस्पिटल में फोन करने और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार किया गया था। फरवरी 2021 में अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास 'एंटीलिया' के पास विस्फोटकों से लदी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) मिली थी। बाद में घटना के सिलसिले में तत्कालीन पुलिस अधिकारी सचिन वाजे समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन