Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फ्लाईओवर पर कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक, VIDEO हुआ वायरल

महाराष्ट्र के नागपुर के सीताबाड़ी फ्लाईओवर पर एक कार जलकर खाक हो गई है। इस आग का एक वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कार धूं-धूंकर जल रही है। हालांकि कार सवार सुरक्षित हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Published on: October 18, 2023 16:05 IST
Nagpur Fire In Car- India TV Hindi
Image Source : NAGPUR जलकर खाक हुई कार

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर के सीताबाड़ी फ्लाईओवर पर एक बर्निंग कार का वीडियो सामने आया है। दरअसल आदिवासी शाहिद फ्लाईओवर पर यात्रियों से भरी एक कार में अचानक आग लग गई। अचानक लगी आग से हड़कंप मच गया और कार में बैठे लोग आनन फानन में उससे बाहर निकल आए।

समय पर दिखाई गई समझदारी की वजह से कार सवार लोगों की जान बच गई लेकिन कार जलकर खाक हो गई। यात्रियों में किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है। घटना बीती रात की है, जिसका वीडियो आज वायरल हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, सफेद रंग की कार (MH 01 BT 8501) रहटे कॉलोनी चौक की ओर से जीरो माइल चौक की ओर जा रही थी। इसी दौरान फ्लाईओवर पर ही मोर भवन के पास कार में आग लग गई। कार चालक ने गाड़ी रोककर यात्रियों को उतार दिया। कुछ ही देर में कार जलने लगी। कुछ लोगों ने सीताबाड़ी पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। सिविल लाइन स्थित फायर स्टेशन की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच गई। लेकिन जब तक दमकलकर्मी आग पर काबू कर पाते, तब तक कार पूरी तरह जल गई। 

ये भी पढ़ें: 

केंद्र सरकार के कर्मचारियों-पेंशनर्स की मौज, सरकार ने 4% बढ़ाया महंगाई भत्ता, जानें अब कितना मिलेगा?

Chhattisgarh Assembly Elections: टिकट न मिलने पर बिफरे कांग्रेस के विधायक अनूप नाग, बोले- निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement