Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sharad Pawar से NYC के कार्यकर्ताओं ने की मुलाकात, समाज में फैल रही नफरत पर हुई बात

NYC Workers Met Sharad Pawar: एनसीपी चीफ शरद पवार ने ट्वीट किया, देश में धर्म और संप्रदाय के नाम पर ध्रुवीकरण की कोशिश कुछ विशिष्ट विचारधारा के लोगों द्वारा की जा रही है।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 28, 2022 19:31 IST
NYC Workers Met Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER NYC Workers Met Sharad Pawar

Highlights

  • शरद पवार से एनसीपी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने की मुलाकात
  • मुलाकात के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने किया ट्वीट
  • NYC के अध्यक्ष बोले- अपने आदर्श से मिलना सुखद होता है

NYC Workers Met Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से आज शनिवार को एनसीपी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की। इस दौरान देश में धर्म और संप्रदाय के नाम पर ध्रुवीकरण की हो रही कोशिश को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान एनसीपी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने नफरत के खिलाफ आवाज उठाने का दम भरा। 

एनसीपी चीफ शरद पवार ने ट्वीट किया, "देश में धर्म और संप्रदाय के नाम पर ध्रुवीकरण की कोशिश कुछ विशिष्ट विचारधारा के लोगों द्वारा की जा रही है। इस से समाज में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इसलिए ऐसी विघातक शक्तियों के खिलाफ़ आवाज़ उठाने का राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने निश्चय किया है।"

शरद पवार से मुलाकात के बाद एनसीपी यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने ट्वीट कर इस मुलाकात को खास बताया। उन्होंने ट्वीट किया, "अपने आदर्श से मिलना सुखद होता है। एकजुटता का संदेश लिए ये मुलाकात बहुत खास थी। युवा अधिकारों के कार्यक्रम के लिए हमारा निमंत्रण स्वीकार करने के लिए और अपना बहुमूल्य समय देने के लिए बहुत धन्यवाद साहब। आपके मार्गदर्शन से ही हम नफरत के खिलाफ लड़ पाने में सक्षम हैं।"

वहीं, शरद पवार प्रसिद्ध दगदूशेठ गणपति मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए पुणे पहुंचे थे। हालांकि, उनके मंदिर के अंदर न जाकर बाहर से ही लौट जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। विपक्षी दलों से लेकर कई लोग इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि शरद पवार ने नॉनवेज खाया हुआ था, इसलिए वे मंदिर के अंदर नहीं गए और बाहर से ही दर्शन किए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement