Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Odisha Tantrik Rape News: कलह सुलझाने के नाम पर महिला को तांत्रिक के साथ किया बंद, 79 दिन तक करता रहा दुष्कर्म

ओडिशा के बालासोर जिले में एक तांत्रिक ने एक विवाहित महिला के साथ उसके ढाई साल के बेटे के सामने कथित तौर पर 79 दिन तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 07, 2022 15:44 IST
Tantrik raped woman for 79 days in Odisha- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Tantrik raped woman for 79 days in Odisha

Highlights

  • 79 दिन तक महिला के साथ हुआ दुष्कर्म
  • बेटे के सामने तांत्रिक करता रहा बलात्कार
  • ससुराल वालों ने जबरन किया महिला को बंद

Odisha Tantrik Rape News: ओडिशा के बालासोर जिले में एक तांत्रिक ने एक विवाहित महिला के साथ उसके ढाई साल के बेटे के सामने कथित तौर पर 79 दिन तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को महिला और उसके बच्चे को एक बंद कमरे से मुक्त कराया, लेकिन आरोपी भाग गया जिसे पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। 

ससुराल वालों ने तांत्रिक के साथ किया बंद 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति और ससुराल वालों ने पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए उसे तांत्रिक के साथ रहने के लिए मजबूर किया था। महिला ने बताया कि उसकी शादी 2017 में हुई थी और ससुराल वाले दहेज के लिए उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। महिला के मुताबिक, तांत्रिक ने परिवार को भरोसा दिलाया था कि अगर महिला कुछ महीने उसके साथ रहती है तो वह कलह को सुलझा देगा। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जब उसने तांत्रिक के साथ रहने से इनकार कर दिया तो उसकी सास ने उसे नशीली चीज दी और बाद में जब वह होश में आई तो उसने खुद को अपने बेटे के साथ तांत्रिक के कमरे में पाया। 

79 दिन तक लगातार दुष्कर्म

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि तांत्रिक ने महिला के साथ 79 दिन तक अपने कमरे में बार-बार दुष्कर्म किया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि 28 अप्रैल को तांत्रिक अपना मोबाइल कमरे में भूलकर चला गया था, जिसके बाद उसने अपने माता-पिता को फोन कर पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। बेटी का फोन आने पर माता-पिता ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही तांत्रिक वहां से भाग गया। 

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) सहित अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि महिला ने प्राथमिकी में पति, देवर और अन्य ससुराल वालों को नामजद किया है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अधिकारियों ने कहा कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जाती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement