Monday, May 06, 2024
Advertisement

नवाब मलिक को लेकर ED ऑफिस पहुंचे अधिकारी, बाहर कार्यकर्ताओं का हंगामा जारी

ED एनसीपी के नेता और मंत्री नवाब मलिक से भी लगातार पूछताछ कर रही है। नवाब मलिक को लेकर ED के अधिकारी अब दफ्तर पहुंचे हैं, यहां उनसे अंडरवर्ल्ड से जुड़ी प्रोपर्टी को लेकर पूछताछ हो रही है। 

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Published on: February 23, 2022 12:55 IST
Nawab Malik- India TV Hindi
Image Source : PTI Nawab Malik

अंडरवर्ल्ड को लेकर जांच एजेंसियां लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। पिछले दिनों दाऊद इब्राहिम के करीबियों के ठिकानों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की थी। NIA की FIR के आधार पर ED ने ये कार्रवाई की थी। इसी कड़ी में ED एनसीपी के नेता और मंत्री नवाब मलिक से भी लगातार पूछताछ कर रही है। नवाब मलिक को लेकर ED के अधिकारी अब दफ्तर पहुंचे हैं, यहां उनसे अंडरवर्ल्ड से जुड़ी प्रोपर्टी को लेकर पूछताछ हो रही है। 

एनसीपी चीफ शरद पवार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'नवाब मलिक काफी समय से बीजेपी के खिलाफ बोल रहे हैं। ईडी की यह कार्रवाई उसी के परिणामस्वरूप है। कई दशकों पहले मुझपर भी इसी प्रकार का आरोप लगाया गया था। अब नवाब मलिक को भी दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है। मुझे इस बात का अंदेशा था कि आने वाले दिनों में नवाब को इस तरह से परेशान किया जाएगा।'

नवाब मालिक की बेटी सना खान और बहन डॉ सईदा भी ED के पीछे NCP दफ्तर पहुचीं। नवाब मलिक के साथ ED दफ्तर में उनके बेटे आमिर मालिक भी मौजूद हैं। ED दफ्तर के बाहर भारी संख्या में NCP कार्यकर्ता पहुंच गए हैं और लगातार हंगामा कर रहे हैं। एनसीपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि नवाब मलिक को किडनैप किया गया है। उनका कहना है कि नवाब मलिक को पहले कोई नोटिस नहीं दिया गया था और न ही कोई जानकारी थी। ये सब बीजेपी करवा रही है और हम बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement