Friday, May 10, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत से की ऐसी डिमांड, दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट में बोलती कर दी बंद

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को कल गिरफ्तार कर लिया गया। सुलगते पाकिस्तान के वर्तमान हालात को लेकर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसा ट्वीट किया कि दिल्ली पुलिस को जवाब देना पड़ा।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 10, 2023 10:41 IST
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने दिल्ली पुलिस को किया ट्वीट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने दिल्ली पुलिस को किया ट्वीट

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को कल गिरफ्तार कर लिया गया। इमरान की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही उनकी पार्टी के समर्थकों ने देश भर में अगजनी कर शुरू कर दी। इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद रावलपिंडी में सेना मुख्यालय और लाहौर में कोर कमांडर के आवास पर धावा बोलने वाले उनके समर्थकों ने पूरे पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन और आगजनी की। सुलगते पाकिस्तान के वर्तमान हालात को लेकर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसा ट्वीट किया कि दिल्ली पुलिस को जवाब देना पड़ा।

पाक एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस को किया ट्वीट

दरअसल, इमरान खान की गिरफ्तारी की खबर फैलते ही पाकिस्तान के कई शहरों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। कई जगहों पर प्रदर्शनकारी हिंसक हो गए और पुलिस वाहनों को आग के हवाले कर दिया और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। इसी को लेकर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है? मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं। अगर भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करते हैं) तो मुझे यकीन है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे न्याय जरूर देगा।"

दिल्ली पुलिस से मिला करारा जवाब
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने जब भारत को लेकर ये ट्वीट किया तो दिल्ली पुलिस ने भी जवाब देने में देर नहीं की। दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को दिए अपने जवाब से ट्विटर पर जैसे महफिल ही लूट ली। एक्ट्रेस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा, "हमें डर है कि पाकिस्तान में अभी भी हमारा अधिकार क्षेत्र नहीं है। लेकिन, ये जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं!"

ये भी पढ़ें-

इमरान खान को अमेरिका ने भी दिखाया ठेंगा, गिरफ्तारी को ठहराया जायज, ब्रिटेन ने भी बनाया ये बहाना

Whatsapp पर आ रहे अनजान नंबर से मिस्ड कॉल? अकेले नहीं हैं आप, जानें कहां से हो रहा खेल
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement