Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Imran Khan Arrest Live: इमरान खान पर कोर्ट में सुनवाई जारी, NAB ने 14 दिन की मांगी रिमांड

माना जा रहा है कि इमरान खान की गिरफ्तारी सेना के कहने पर हुई है इसलिए इमरान की पार्टी ने आर्मी हेडक्वार्टर पर हमला बोल दिया। कोर कमांडर के घर में घुस कर तोड़फोड़ की और तोप लूट कर भाग गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 12, 2023 18:07 IST
pakistan fire- India TV Hindi
Image Source : PTI इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में आगजनी

Imran Khan Arrest Live: पड़ोसी देश पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद शुरू हुआ बवाल आज भी जारी है। हिंसा प्रभावित इलाकों में इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई है, कई शहरों में धारा 144 लगा दी गई है। सेना मुख्यालय और कोर कमांडर के घर तक पर हमला हुआ है। इमरान खान की गिरफ्तारी के खिलाफ उनकी पार्टी आज सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करेगी और हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देगी। कल इस्लामाबाद हाईकोर्ट कैंपस से इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में प्रदर्शन हो रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ के लाहौर स्थिति सचिवालय को प्रदर्शनकारियों ने फूंक दिया है। लाहौर के गवर्नर हाउस को भी आग के हवाले किया जा चुका है। लाहौर, इस्लामाबाद, रावलपिंडी के साथ साथ दर्जनों शहरों से प्रदर्शन की रिपोर्ट्स मिल रही हैं।

 

Latest World News

Imran Khan Arrest Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:55 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    लंदन में नवाज शरीफ के घर के बाहर प्रदर्शन

    इमरान खान के समर्थक सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी उनके लिए आवाज उठा रहे हैं। लंदन में नवाज और शहबाद शरीफ के घर के बाहर प्रदर्शन किया गया।

  • 2:02 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    इमरान खान को कोर्ट में पेश किया गया

    इमरान खान को कोर्ट में पेश किया गया हैं। NAB ने इमरान की 14 दिन की रिमांड मांगी है। कोर्ट रूम से इमरान खान की पेशी की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

  • 1:07 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पीटीआई नेता असद ओमर और 250 कार्यकर्ता गिरफ्तार

    पीटीआई नेता असद ओमर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा कराची पुलिस ने पीटीआई कार्यकर्ताओं सहित 250 लोगों को गिरफ्तार किया है।

     

  • 12:49 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    गिरफ्तारी के वक्त इमरान के सिर पर लगी थी चोट, महमूद कुरैशी का दावा

    इमरान खान की पार्टी के नेता शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया कि इमरान से किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। कल गिरफ्तारी के वक्त इमरान के सिर पर चोट लगी थी। इमरान की टांग पर डंडे मारे गए थे, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है।

     

  • 11:49 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    इमरान पर थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई

    थोड़ी देर में इमरान खान के केस की सुनवाई हो सकती है। सड़कों पर बवाल को देखते हुए रावलपिंडी पुलिस लाइन में ही सुनवाई की जा सकती है। जज मोहम्मद बशीर रावलपिंडी पुलिस लाइन पहुंच गए हैं। वहीं इमरान की पार्टी के नेता और पूर्व मिनिस्टर शाह महमूद कुरैशी को इमरान खान से मिलने से रोक दिया गया है।

  • 11:17 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    आर्मी कमांडर के घर से तोप लूटा

    इमरान समर्थकों ने आर्मी कमांडर के घर पर हमला कर तोप लूट लिया है। लाहौर में आर्मी कमांडर के घर पर जब भीड़ ने अटैक किया तो लूटपाट भी की और इस लूटपाट में तोप की भी लूट हो गई।

  • 10:39 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    लेफ्टिनेंट जनरल के घर पर भीड़ का हमला

    भीड़ ने पाकिस्तानी सेना के लेफ्टिनेंट जनरल के घर पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की, लूटपाट हुई। ये हमला लेफ्टिनेंट जनरल सलमान फैयाज़ ग़नी के घर पर हुआ है।

  • 10:35 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    इमरान समर्थकों ने कोर कमांडर का घर जलाया

    इमरान समर्थकों ने कोर कमांडर का घर जला दिया है। लाहौर में पाकिस्तानी आर्मी के कोर कमांडर का घर जलाया गया है। लाहौर में बनाआलीशान बंगला आग के हवाले कर दिया गया। कोर कमांडर्स पाकिस्तान में लेफ्टिनेंट जनरल रैंक के अफसर होते हैं। उनके घर पर बेहद कड़ी सिक्योरिटी होती है फिर भी उनका घर आग में जला दिया गया।

     

  • 10:33 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    PM शहबाज शरीफ के सचिवालय को फूंका

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ के लाहौर स्थिति सचिवालय को प्रदर्शनकारियों ने फूंक दिया है। लाहौर के गवर्नर हाउस को भी आग के हवाले किया जा चुका है।

     

  • 10:32 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    पाकिस्तान के हर शहर में आग

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में आगज़नी और लूटपाट जारी है। कई शहरों में रात में भी पीटीआई के कार्यकर्ता जगह जगह प्रदर्शन करते रहे। इन प्रदर्शनों के दौरान हुई झड़पों में पीटीआई के चार कार्यकर्ताओं की की मौत हो चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement