Friday, May 03, 2024
Advertisement

Parliament Winter Session Live: राज्यसभा में अमित शाह ने पेश किया जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल

Parliament Winter Session Live: संसद का शीतकालीन सत्र 4 दिसंबर से जारी है। संसद के शीतकालीन सत्र में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 पेश करने वाले हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 12, 2023 10:20 IST
Parliament Winter Session- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जारी है संसद का शीतकालीन सत्र

Parliament Winter Session Live: संसद का शीतकालीन सत्र 4 दिसंबर से जारी है। संसद के शीतकालीन सत्र में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 पेश करने वाले हैं। आज संसद में विपक्षी दल आज भी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के मुद्दे पर हंगामा हो सकता है। संसद के शीतकालीन सत्र से जुड़ी हर अहम अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

Latest India News

Parliament Winter Session Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:22 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    अमित शाह ने राज्यसभा में पेश किया जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 को विचार और पारित करने के लिए राज्यसभा में पेश किया। दोनों विधेयक पिछले सप्ताह लोकसभा से पारित हो गए थे।

  • 11:33 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    कार्ति चिदंबरम बोले- धीरज साहू के घर निकले नोटों का कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं

    संसद के शीतकालीन सत्र के लिए पहुंचे कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा, "कांग्रेस सांसद धीरज साहू पर छापे में 200 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद होना एक अनोखा और विचित्र संबंध है जिसे भारत जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी के साथ बनाना चाहती है। यदि किसी परिसर में बेहिसाब नकदी पाई गई है तो यह वास्तव में उस परिसर से जुड़े व्यक्ति या कॉर्पोरेट इकाई पर निर्भर है कि वह इसका स्पष्टीकरण दे। कांग्रेस पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

     

  • 11:16 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शीतकालीन सत्र की रणनीति के लिए इंडिया गठबंध की हुई बैठक

    संसद के शीतकालीन सत्र के लिए रणनीति तैयार करने के लिए आज राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे के कार्यालय में इंडिया ब्लॉक नेताओं की एक बैठक हुई।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement