Friday, March 29, 2024
Advertisement

सवाल तो बनता है: 'केजरीवाल के पास कोई मंत्रालय नहीं वरना वो भी जेल में होते'- परवेश वर्मा

बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि दो बड़े मंत्री जेल में है और सीएम ईमानदार हैं। कारण एक है उनके पास कोई विभाग नहीं है। पहली बार भारत के इतिहास में ऐसा हुआ है कि सीएम के पास कोई विभाग नहीं है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 11, 2023 21:35 IST
'सवाल तो बनता है' में बीजेपी सांसद परवेश वर्मा, Manish Sisodia, Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'सवाल तो बनता है' में बीजेपी सांसद परवेश वर्मा

नई दिल्ली: दिल्ली में इस समय शराब घोटाले को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। दिल्ली सरकार पर जांच एजेंसियों का साया मंडरा रहा है। पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में हैं। पहले उन्हें सीबीआई ने हिरासत में लिया था अब जांच ED की भी एंट्री हो गई है और सिसोदिया को ED की हिरासत में भेज दिया गया है। हालंकि इस समय वो तिहाड़ जेल में बंद हैं, जहां दिल्ली सरकार के एक और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले कई महीनों से कैद हैं। 

दिल्ली शराब घोटाले को लेकर बीजेपी ने सड़क से लेकर कोर्ट तक आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को जबरदस्त तरीके से घेरा हुआ है। इस घेराव में दिल्ली बीजेपी के सभी सांसद और विधायक सरकार को किसी भी मुद्दे पर दिल देना नहीं चाहते हैं। इसी क्रम में इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'सवाल तो बनता है' में बात करते हुए पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के सांसद परवेश वर्मा ने तमाम मुद्दों पर इंडिया टीवी के एंकर सौरभ शर्मा से बातचीत की। प्रस्तुत है बातचीत के कुछ प्रमुख अंश - 

अरविंद केजरीवाल ईमानदार कैसे? - परवेश वर्मा 

परवेश वर्मा ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि दिल्ली सरकार के मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भ्रष्ट हैं और उनके मुखिया अरविंद केजरीवाल ईमानदार हैं? उन्होंने कहा कि  अरविंद केजरीवाल की इजाजत के बिना कोई घोटाला हो ही नहीं सकता है। बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर इस मामले में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास कोई मंत्रालय नहीं है, वरना वो भी जेल में बंद होते। उन्होंने फंसने के डर से अपने पास कोई मंत्रालय नहीं रखा है।

अरविंद केजरीवाल ने किया भगवान राम का अपमान - परवेश वर्मा 

वहीं परवेश वर्मा ने कहा कि घोटाले में फंसने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की तुलना भगवान राम से करके भगवान राम का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम सत्यता, ईमानदारी और न्याय की एक मूर्ति हैं और अरविंद केजरीवाल ने एक भ्रष्ट और घोटालेबाज इंसान के साथ उनकी तुलना करके घोर पाप किया है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement