Sunday, May 26, 2024
Advertisement

PM मोदी 24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर जाएंगे, कश्मीरी पंडितों से करेंगे बात

प्रधानमंत्री और कश्मीरी पंडित समुदाय के प्रतिनिधियों के बीच बैठक के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि वे अपनी चिंताओं को उनके समक्ष उठा सकें।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2022 23:31 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) PM Modi

जम्मू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के अंत में जम्मू कश्मीर का दौरा करेंगे जो कि अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने के बाद केंद्रशासित प्रदेश की उनकी पहली यात्रा होगी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के महासचिव (संगठन) अशोक कौल ने यहां कश्मीरी पंडितों के एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 24 अप्रैल को राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर सांबा में स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

कौल ने कहा कि प्रधानमंत्री और कश्मीरी पंडित समुदाय के प्रतिनिधियों के बीच बैठक के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि वे अपनी चिंताओं को उनके समक्ष उठा सकें। अगस्त 2019 में केंद्र ने संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को निरस्त करते हुए इसे दो केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया था।

(इनपुट- एजेंसी)

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement