Saturday, June 22, 2024
Advertisement

तेलंगाना के ऑटिस्टिक गायक से पीएम मोदी ने की मुलाकात, नाटू-नाटू पर किया था डांस

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा वेंकट प्रतिभा के धनी हैं। उन्होंने अपनी दिव्यांगता को अपने गायन के करियर में आड़े नहीं आने दिया। अभूतपूर्व, कामिसेट्टी वेंकट प्रतिभा और युवा उर्जा के धनी हैं।

Written By: Avinash Rai
Published on: July 09, 2023 11:32 IST
pm narendra modi Meets Autistic Singer Kamisetty Venkat in telangana during his rally- India TV Hindi
Image Source : NARENDRA MODI तेलंगाना के ऑटिस्टिक गायक से पीएम मोदी ने की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तेलंगाना के वारंगल जिले में पहुंचे थे। यहां उन्होंने ऑटिस्टिक गायक कामिसेट्टी वेंकट से मुलाकात की। वेंकट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में वेंकट के साथ पीएम नरेंद्र मोदी दिख रहे हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा वेंकट प्रतिभा के धनी हैं। उन्होंने अपनी दिव्यांगता को अपने गायन के करियर में आड़े नहीं आने दिया। अभूतपूर्व, कामिसेट्टी वेंकट प्रतिभा और युवा उर्जा के धनी हैं। उन्होंने अपने ऑटिज्म को अपने ऊपर हावी होने नहीं दिया और गायन में लगे रहे। उन्होंने नाटू-नाटू गाने को गाया भी और उसपर डांस भी किया। उनके धैर्य को मेरा सलाम।

नाटू-नाटू गाने पर कामिसेट्टी वेंकट का डांस

वारंगल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान उन परिवारों से भी मुलाकात की जिन्होंने उग्रवादी वामपंथ के चक्कर में अपने रिश्तेदारों को खो दिया है। उन्होंने इस दौरान ट्वीट कर लिखा कि वारंगल में मैं उन लोगों के परिवारों से मिला जिन्होंने वामपंथी उग्रवाद के कारण अपने परिजनों को खो दिया। उनकी कहानियां और कठिनाइयों का सामना करने की ताकत ने मुझे गहराई से प्रभावित किया है। बता दें कि वारंगल में पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने तेलंगाना की विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा था।

विपक्ष पर पीएम मोदी का हमला 

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और बीआरएस सरकार के साथ कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य वंशवादी राजनीति के जाल में फंसा हुआ है। दोनों ही तेलंगाना के लिए खतरनाक हैं। उन्होंने केसीआर को लेकर कहा कि सबसे भ्रष्ट सरकार केसीआर चला रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी इससे पहले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, यूपी के गोरखपुर व अब तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़ें- बीकानेर की रैली में बोले पीएम मोदी, 'राजस्थान की सरकार बाय-बाय मोड में, मंत्री-विधायक खाली कर रहे सरकारी आवास'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement