Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: "मैं पिछले 20-22 साल से तरह-तरह की गालियां खा चुका हूं, लेकिन"... पीएम मोदी का विपक्ष पर कटाक्ष, चेतावनी देते हुए क्या बोले?

PM Modi Telangana Visit: पीएम मोदी ने अपने तेलंगाना दौरे के समय जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग सुबह शाम उन्हें गालियां देते रहते हैं। तरह-तरह की गालियां देते हैं।

Shilpa Written By: Shilpa @Shilpaa30thakur
Updated on: November 12, 2022 21:07 IST
पीएम मोदी ने तेलंगाना में जनसभा को संबोधित किया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पीएम मोदी ने तेलंगाना में जनसभा को संबोधित किया

PM Narendra Modi in Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना दौरे पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग निराशा और हताशा के कारण, सुबह-शाम मोदी को गालियां देते रहते हैं। लेकिन इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन गालियों को चाय पर हंसी-मजाक कीजिए। उन्होंने अपने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दूसरे दिन कमल खिलने वाला है, इस खुशी में आगे बढ़िए। क्योंकि उनके पास गालियां देने के सिवाय कुछ बचा ही नहीं है। इसका एक वीडियो बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री लोगों को संबोधित करते हुए ये बात कहते हैं।

प्रधानमंत्री कहते हैं, "देखिए कुछ लोग, निराशा के कारण, हताशा के कारण, भय के कारण, अंधविश्वास के कारण, सुबह-शाम, मोदी को गालियां देते रहते हैं। भांति-भांति की गालियां देते हैं, सारी डिक्शनरी मोदी को गालियां देने के लिए उन्होंने खपा दी हैं। मेरी आपसे प्रार्थना है, ऐसी बातों से आप परेशान मत होना। उनके पास गालियों के सिवा देने के लिए बचा क्या है भई। आप बिलकुल परेशान मत हो जाइए। और मैं तो पिछले 20-22 साल से बड़ी वैराइटी-वैराइटी (तरह-तरह) की गालियां खा चुका हूं। महरबानी करके इससे जरा भी परेशना मत होइए। शाम को उन गालियों को, उस पर थोड़ा हंसी मजाक कीजिए, बढ़िया चाय पीजिए।" 

सुबह कमल खिलने वाला है- पीएम

वह आगे कहते हैं, "और दूसरे दिन सुबह कमल खिलने वाला है, इस खुशी में आगे बढ़िए। तो दोस्तों आप मुझे बताइए, अब ये गालियों से आप परेशान नहीं होंगे न, बिलकुल नहीं होंगे न, शाबाश, अरे सीना चौड़ा करके चलिए दोस्तों।" आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, शनिवार को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हजारों करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री आंध्र प्रदेश में 26,000 करोड़ रुपये की लागत से हुई मरम्मत और आधुनिकीकरण के बाद एचपीसीएल पेट्रोलियम रिफाइनरी, भारतीय प्रबंधन संस्थान, विशाखापत्तनम के नये हरित परिसर के पहले चरण और विशाखापत्तनम बंदरगाह पर क्रूज टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे।

रेलवे लाइन का भी करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री आज पड़ोसी तेलंगाना राज्य के रामागुंडम में एक उर्वरक संयंत्र राष्ट्र को समर्पित करेंगे, इसके अलावा राज्य में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। वह पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में आरएफसीएल उर्वरक संयंत्र का उद्घाटन करेंगे, जिसे 6,338 करोड़ रुपये की लागत से दोबारा शुरू किया जा रहा है। संयंत्र में वाणिज्यिक उत्पादन पिछले साल शुरू हुआ था। वह 990 करोड़ रुपये के बजट से बनी भद्राचलम रोड से सत्तुपल्ली तक 54.1 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का भी उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री 2,268 करोड़ रुपये के बजट से शुरू की जाने वाली विभिन्न सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री अपने आगमन के तुरंत बाद शनिवार को यहां बेगमपेट हवाई अड्डे पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement