Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

यूपी: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर को कुर्क किया गया

यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर को कुर्क किया गया है। ये कार्रवाई गुड्डू मुस्लिम के चकिया वाले घर पर की गई है। ढोल नगाड़ा बजाकर इस बात की सूचना लोगों को दी गई है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 26, 2023 16:00 IST
Prayagraj- India TV Hindi
Image Source : FILE उमेश पाल हत्याकांड: बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर को कुर्क किया गया

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की गई है। आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर को कुर्क किया गया है। ये कार्रवाई गुड्डू मुस्लिम के चकिया वाले घर पर की गई है। ढोल नगाड़ा बजाकर इस बात की सूचना लोगों को दी गई है। गौरतलब है कि गुड्डू पर पुलिस ने 5 लाख का इनाम रखा है। 

क्या है पूरा मामला?

उमेश पाल हत्याकांड में खुलेआम बम बरसाने वाले माफिया अतीक अहमद के बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर पुलिस ने फिर से शिकंजा कसा है। आज प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने भगोड़ा घोषित किए गए गुड्डू मुस्लिम के घर पर कुर्की की कार्रवाई की।

दरअसल प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने गुड्डू मुस्लिम के इस मकान को सील किया था। आज पीडीए से अनुमति लेकर पुलिस ने गुड्डू के घर का ताला तोड़ा और एक-एक करके सारे सामान को बाहर करके कुर्की की कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने ढोल नगाड़ा पिटवाकर आस-पास के लोगों को कुर्की की इस कार्रवाई के बारे में जानकारी भी दी गई।

गौरतलब है कि गुड्डू मुस्लिम के बम से ही उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की मौत हुई थी। घटना के बाद से गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन साथ में फरार हुए थे। तब से लेकर आज तक उनके बार में कोई सुराग नहीं मिल पाया। 

पुलिस ने फरार गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम भी रखा है। पुलिस ने इससे पहले गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी वाले मकान को गैंगस्टर की धारा 14-1 में कुर्क किया था। गुड्डू मुस्लिम की तलाश में STF और पुलिस ने उड़ीसा, छत्तीसगढ़, मुंबई, दिल्ली, पुणे तक की खाक छानी लेकिन अतीक का ये शातिर बमबाज अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब, अतीक का शूटर अरमान, साबिर और गुड्डू मुस्लिम लगातार ठिकाना बदलकर फरारी काट रहे हैं, जिससे पुलिस को इनकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है। ACP वरुण कुमार का कहना है कि सभी आरोपियों पर कुछ इनपुट मिला है, जल्द ही रिजल्ट सामने होगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement